बॉलीवुड

45 की उम्र में मल्लिका शेरावत को इस हालत में देख मचल उठे फैंस, कहा- 'मर्डर' फिल्म की याद आ गई

Mallika Sherawat
x

Mallika Sherawat

Mallika Sherawat: फिल्म 'मर्डर' से मल्लिका शेरावत ने अपने करियर की शुरुआत की थी.

Mallika Sherawat instagram: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने एक से एक हिट फिल्मे दी है. 45 की उम्र में भी एक्ट्रेस आज भी कहर बरपा रही है. एक्ट्रेस ज्यादा दिनों तक बॉलीवुड में सफर करने में नाकाम रही है. लेकिन सोशल मीडिया में अपने फोटो और वीडियो से वो फैंस के बीच मौजूद रहती है. मल्लिका एक ऐसी एक्ट्रेस है जो युवाओ के दिल में राज करती है. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म मर्डर से की थी. कुछ समय पहले सोशल मीडिया में वायरल हुई मल्लिका की तस्वीर ने लोगो के दिलो में राज किया है.

बता दे की मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर वायरल की थी. जिसमे एक्ट्रेस प्रिंटेड टॉप स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं. मल्लिका की इस तस्वीर को देख फैंस मदहोश हो गए है. वही कुछ लोग उनकी फिल्म मर्डर को याद करने लगे थे.



फैंस की इस फोटो को वायरल होते ही लोगो ने प्यार बरपाना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा 'कहो ना कहो ये आंखें बोलती हैं..'45 साल की उम्र में मल्लिका (Mallika Sherawat) काफी फिट नजर आ रही है. एक्ट्रेस भले ही फिल्मो की दुनिया से दूर है लेकिन विज्ञापन और बिजनेस के दम पर वो अच्छी कमाई कर रही है.

एक्ट्रेस मल्लिका फिल्म मर्डर के बाद 'प्यार के साइड इफेक्ट्स', 'आप का सुरूर', 'वेलकम', 'हिस्स' और 'डर्टी पॉलिटिक्स' जैसी कई फिल्मों में नजर आईं हैं.

Next Story