बॉलीवुड

42 की उम्र में एक्ट्रेस भाग्यश्री ने दूसरी बार लिए 7 फेरे, 33 साल बाद बनी दुल्हन, देखिए तस्वीरें

Bhagyashree
x

Bhagyashree 

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने हाल ही में दूसरी बार शादी की है.

Rewa Riyasat, नई दिल्ली: 90 के दशक की बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) सलमान खान के साथ फिल्म 'मैंने प्यार किया' में एक्टिंग करके सबको चौका दिया था. इस फिल्म ने दर्शको को अपनी ओर आकर्षित कर लिया था. आज भी इस फिल्म को देख बेहद खुश होते है. भाग्यश्री (Bhagyashree) आज भी लोगों के दिलों में राज करती है. बता दे की कई साल बाद एक बार फिर भाग्यश्री बॉलीवुड पर्दे में नजर आने वाली है. जानकारी के मुताबिक बाहुबली सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'राधे श्याम' में भाग्यश्री प्रभास की मां का रोल निभाने वाली है. जाहिर है प्रभास की आने वाले फिल्म का फ्लॉप होने का सवाल ही नहीं उठा रहा है. इस बीच भाग्यश्री को लेकर एक खबर सामने आ रही है जो बेहद चौका देने वाले है. में मुख्य किरदार में सलमान खान और एक्ट्रेस भाग्यश्री नजर आई. फिल्म की एक्ट्रेस से जुड़ा एक किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं.


रातो-रात सुपरस्टार बनने वाले भाग्यश्री ने कम समय में लोगो का दिल जीत लिया. हाल ही में भाग्यश्री ने फिर एक बार सात फेरे लेकर लोगो को चौका दिया है. बता दे की इन दिनों भाग्यश्री और उनके पति हिमालय दसानी ने स्टार प्लस के रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में शिरकत की. जहां 33 साल बाद इस जोड़ी ने फिर 7 फेरे लिया था.


वायरल तस्वीर को देख भाग्यश्री ने कहा की उन्हें अपनी शादी के दिन याद आ गए. और उनके आँखों से आंसू छलक पड़े. उन्होंने कहा की उन्हें याद है किस तरह उन्हें घर से भागकर शादी करनी पड़ी थी. मैंने अपने घर वालो से बहुत आग्रह किया था लेकिन किसी ने मेरी नहीं सुनी.


भले ही भाग्यश्री फ़िल्मी दुनिया से कई सालो से बाहर थी. लेकिन वो अपने परिवार से बहुत ज्यादा खुश थी. उन्होंने कहा की उनके पति एक अच्छे व्यक्ति है. जिनके साथ वो पूरा जीवन बिता रही है. खैर अब भाग्यश्री को चाहने वाले उनके फैंस एक बार फिर उन्हें फ़िल्मी दुनिया में देखेंगे.



Next Story