बॉलीवुड

दो पतियों से तलाक़ के बाद 41 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने रचाई तीसरी शादी, सात फेरे लेते फोटो वायरल

दो पतियों से तलाक़ के बाद 41 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने रचाई तीसरी शादी, सात फेरे लेते फोटो वायरल
x
दो पतियों से तलाक़ के बाद 41 साल की उम्र में श्वेता तिवारी ने रचाई तीसरी शादी, सात फेरे लेते फोटो वायरल!After divorce from two husbands, at the age of 41, Shweta Tiwari got married for the third time, photo taking seven rounds went viral

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी इंड्रस्टी की मानी जानी एक्ट्रेस है. 41 साल की उम्र में अपनी फिटनेस से श्वेता बॉलीवुड की कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती है. श्वेता की सुंदरता और फिटनेस को देख उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की 21 साल की बेटी भी है. एक्ट्रेस श्वेता खुद अपनी बेटी की उम्र की नजर आती है. ग्लैमरस फोटो शेयर करके एक्ट्रेस सभी को अपना दीवाना बना रखी है. हाल ही में श्वेता तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है इसका एक कारण उनकी तीसरी शादी है. बता दे की श्वेता की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमे एक्ट्रेस तीसरी शादी करते नजर आ रही है.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की 21 साल की बेटी पलक तिवारी की बात करे तो वो बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बनती जा रही है. कई फिल्मो और अल्बम में एक्ट्रेस नजर आ चुकी है. श्वेता की बेटी होने के नाते एक्ट्रेस पालक के भी फैन फॉलोविंग धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है. पालक तिवारी फिल्म Rosie में एक्टर विवेक ओबराय के साथ नजर आ चुकी है. पलक की एक्टिंग को क़ाफी पसंद किया गया था. वही IMDB की रेटिंग में इस फिल्म को 10 में से 8.8 मिला था.

इन दिनों श्वेता तिवारी की एक फोटो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमे एक्ट्रेस लाल रंग के दुल्हन के जोड़े पहने नजर आ रही है और सात फेरे लेती हुई नजर आ रही है आपको बता दें कि इस फोटो की आधिकारिक पुष्टि कर दी गई है कि यह फोटो 'मेरे डैड की दुल्हन शो' की है.

Next Story