बॉलीवुड

40 की उम्र में Monalisa के ब्रेस्ट के बीच दिखी ऐसी सीक्रेट चीज़ की मचा तहलका, यूजर्स ने कहा- मार डालोगी क्या?

Bhojpuri Actress Monalisa
x

Bhojpuri Actress Monalisa

मोनालिसा (Monalisa) एक मशहूर एक्ट्रेस है. अक्सर सोशल मीडिया में एक्ट्रेस एक्टिव रहती है.

मोनालिसा (Monalisa) एक मशहूर एक्ट्रेस है. अक्सर सोशल मीडिया में एक्ट्रेस एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस का हाल ही में सीक्रेट तिल सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. जिसके बाद लोग मदहोश हो चुके है. सीक्रेट तिल को निहारने के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं. दरअसल मोनालिसा (Monalisa Secret Mole) ने 40 की उम्र में काफी फिट है. वह कमाल की अदाएं दिखाती हुईं अपना सीक्रेट तिल भी फ्लॉन्ट कर रही हैं.

जैसा की आप जानते है की एक्ट्रेस अपनी अदाकारी और अदाओं का कमाल के बलबूते आज टॉप में है. एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी सीक्रेट तिल के दीदार कराए हैं. मोनालिसा (Monalisa Pics) ने हाल ही में पिंक कलर की हद से ज्यादा डीप नेक टॉप में तस्वीरें शेयर की थीं. तभी उनके ब्रेस्ट के बीच यानी क्लीवेज लाइन पर एक काला तिल दिखाई दिया. मोनालिसा (Monalisa Instagram) का यह सीक्रेट तिल सोशल मीडिया का टेंपरेचर खूब तेजी से बढ़ा रहा है.


मोनालिसा की लेटेस्ट फोटोज से नेटीजन्स चाहकर भी अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं क्योंकि एक्ट्रेस का सीक्रेट तिल बार-बार अपनी तरफ लोगों का ध्यान खींच रहा है.

मोनालिसा (Monalisa Movies and Tv Shows) ने भोजपुरी, हिंदी, तमिल, तेलुगू समेत कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है. मोनालिसी ने कई हिंदी टीवी शोज में भी अपना जलवा दिखाया है. 'नागिन', 'फव्वारा चौक' समेत 'बिग बॉस' में भी मोनालिसा का कमाल देखने को मिला है.

Next Story