बॉलीवुड

Happy Birthday Nora Fatehi: 26 साल की उम्र में Nora Fatehi के साथ हुआ था कुछ ऐसा की भगवान करे किसी लड़की के साथ न हो, जानिए!

nora_fatehi
x

nora_fatehi

Happy Birthday Nora Fatehi: बॉलीवुड की डांस क्वीन कहे जाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर सोशल मीडिया में चर्चा में रहती है.

Happy Birthday Nora Fatehi : बॉलीवुड की डांस क्वीन कहे जाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) आज ३० वां जन्मदिन मना रही है. नोरा फतेही अक्सर सोशल मीडिया में चर्चा में रहती है. नोरा फ़तेही भले ही आज लव लाइफ से दूर है लेकिन एक वक़्त ऐसा था जब नोरा अक्सर मीडिया की सुर्खियों में थी. बता दे की नोरा फतेही बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) को डेट कर चुकी है.

बता दे की नोरा फतेही और अंगद बेदी के रिलेशन के बारे में सबको पता है. इनके प्यार के बीच में नेहा धूपिया के आने का इल्ज़ाम लगा था. नेहा धूपिया और अंगद बेदी अब शादीशुदा जिंदगी जी रहे है. अंगद ने अचानक शादी करके सभी को चौका दिया था. इस चीज़ का अंदाज़ा खुद नोरा को भी नहीं था. नोरा को जब अंगद और नेहा की शादी के बारे में पता चला तो उन्हें तगड़ा झटका लगा था.




नोरा और अंगद की पहली मुलाक़ात युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी में हुई थी. इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. डेट के बाद दोनों के बीच प्यार बढ़ता गया. यहाँ तक की दोनों ने शादी का फैसला तक किया था.

रिलेशनशिप को लेकर नोरा ने ये कहा था

नोरा फतेही ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा तो नहीं किया लेकिन एक ऐसी चीज़ बोल दी जो सभी को हिला कर रख दी. नोरा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था की हर लड़की को एक न एक दिन ऐसा दिन देखना पड़ता है. और जो होता है अच्छे के लिए होता है. अगर मै इस रिलेशनशिप से नहीं निकलती तो मै बर्बाद हो जाती. बता दे की अंगद ने नोरा फतेही को धोखा देकर नेहा धूपिया से शादी की थी.

Next Story