बॉलीवुड

Aamir Khan की बेटी Ira Khan के साथ 14 साल की उम्र में घर में रहने वाले इस व्यक्ति ने किया था गन्दा काम, हर रात बेडरूम में ले जाकर रातभर करता था....

ira_aamir_khan
x

ira_aamir_khan

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ 18 नवंबर को सगाई कर ली है.

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ 18 नवंबर को सगाई कर ली है. दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. कुछ समय पहले ही नुपुर शिखरे ने गर्लफ्रेंड इरा को एक कॉन्सर्ट के दौरान घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था. दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे और अक्सर एक-दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहे हैं. अब आखिरकार ने दोनों ने एक-दूजे का हमसफर बनने का फैसला ले लिया है. इसी बीच आमिर की बेटी ने बड़ा खुलास किया। जिसमे इरा खान बोलीं- जब 14 साल की थी, तब जान-पहचान के लोगों ने यौन शोषण किया।

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी (Aamir Khan Daughter) आयरा खान इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग धूमधाम से सगाई की है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय छाई हुई हैं

इरा खान ने सोशल मीडिया एक वीडियो शेयर कर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि जब वे 14 साल की थीं, तब जान-पहचान के लोगों ने ही उनका यौन शोषण किया था। इरा ने 10 अक्टूबर को वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे के मौके पर अपने डिप्रेशन का खुलासा किया था, जिसके बाद लोग उनसे इसकी वजह पूछ रहे थे।

इरा ने वीडियो में कहा- जब मैं 14 साल की थी, तब मुझे सेक्सुअली एब्यूज किया गया था। वह अजीब सी स्थिति थी। मुझे पता नहीं था कि क्या हो रहा है? और जो लोग कर रहे थे, वो जान-पहचान के लोग थे। इसलिए मुझे पता नहीं था कि, वो यह जानते हैं कि वो क्या कर रहे हैं? मैं सही समझ रही हूं या नहीं? जैसे ही मुझे पता चला कि मैं सही समझ रही हूं, मैंने अपने आपको उस परिस्थिति से निकाल लिया। और जब एक बार वह खत्म हो गया, उस बारे में मुझे बुरा लगना बंद हो गया।



हां मैं कभी-कभी अपने आपको कोसती थी कि मैं इतनी बेवकूफ हूं कि मैंने अपने साथ ऐसा होने दिया और इतनी देर तक होने दिया। पर इससे भी मुझे कोई जिंदगीभर का सदमा नहीं हुआ। इसलिए यह भी कोई वजह नहीं हो सकती कि मैं अभी डिप्रेस्ड हूं।

Next Story