बॉलीवुड

14 साल की उम्र में Om Puri ने बनाये थे 55 साल की नौकरानी संबंध, इसके बाद आई दूसरी और तो उसके साथ भी दिन-रात..

14 साल की उम्र में Om Puri ने बनाये थे 55 साल की नौकरानी संबंध, इसके बाद आई दूसरी और तो उसके साथ भी दिन-रात..
x
14 साल की उम्र में Om Puri ने बनाये थे 55 साल की नौकरानी संबंध, इसके बाद आई दूसरी और तो उसके साथ भी दिन-रात..! At the age of 14, Om Puri had made a 55-year-old maid relationship, after that came the second and even day and night with him

Om Puri बॉलीवुड के मशहूर एक्टर थे. ओमपुरी ने बॉलीवुड में ज्यादातर फिल्मो में विलेन का रोल निभाया है. एक्टर ने ज्यादातर ऐसी फिल्मे की है जो समाज को नए दिशा में ले जाती है. बॉलीवुड की गलियारों से ज्यादा वो अपनी खुद की जिंदगी के लिए ज्यादा मशहूर हुए थे. जानकारी के मुताबिक उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत दर्द झेला था. ओमपुरी तो इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन इनकी कहानिया आज तक लोगो के जुबान में जिन्दा है. आज इस लेख में हम आपको ओमपुरी की जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुने राज बताने जा रहे है जो शायद ही आपको पता होगा.

जानकारी के मुताबिक एक्टर ओमपुरी ने दो शादियां की थी. एक्टर ओमपुरी की उनकी दूसरी पत्नी नंदिता ने ओमपुरी के ऊपर एक किताब लिखी थी जिसका नाम था "अनलाइकली हीरो: द स्टोरी ऑफ ओम पुरी". इस किताब में जो खुलासे हुए वो वाकई में चौका देने वाले थे. तंगहाली के चलते बचपन में एक्टर ओमपुरी ने प्लेट साफ से लेकर टॉयलेट साफ़ तक का काम किया था.

"अनलाइकली हीरो: द स्टोरी ऑफ ओम पुरी". में बताया गया है की जब एक्टर 14 साल के थे तो उन्होंने अपनी 55 साल की नौकरनी से संबंध बनाया था. किताब में लिखा था ओमपुरी उन दिनों अपने मामा के यहां पर गए हुए थे. इस दौरान लाइट चली गई और नौकरानी ने लाइट जाने का फायदा उठाकर ओमपूरी को जकड़ लिया और कमरे में ले जाकर संबंध बनाए. ओमपुरी ने इस किताब में बताया की फिर हमने कई बार संबंध बनाये। हर दिन मुझे मजा आ रहा था. एक्टर ने बताया की उसका पहला प्यार नौकरानी ही थी.

नौकरानी के बाद एक्टर को एक दूसरी औरत से प्यार हुआ तब एक्टर ओमपुरी की उम्र 37 साल की थी. एक्टर ने घर पर एक तलाकशुदा महिला लाई जो मेरे पिताजी का भी ख्याल रखते है. महिला से मुझे प्यार जो गया और मैंने उससे दिनरात संबंध बनाया. एक्टर की जब ये किताब प्रकाशित हुई तो ओमपुरी भड़क गए थे.


Next Story