बॉलीवुड

14 की उम्र में आमिर की बेटी Ira Khan के साथ परिवार का बुजुर्ग व्यक्ति करता था गंदी हरकत, कहा- मेरे साथ क्या हो रहा था..

14 की उम्र में आमिर की बेटी Ira Khan के साथ परिवार का बुजुर्ग व्यक्ति करता था गंदी हरकत, कहा- मेरे साथ क्या हो रहा था..
x
आमिर खान की तरह उनकी बेटी इरा खान (Ira Khan) भी अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

आमिर खान (Aamir Khan) को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्ट एक्टर माना जाता है. आपको बता दे की अपनी एक्टिंग के दम पर आमिर खान ने बड़े से बड़े एक्टर्स को मात दे दी है. अभी हाल ही में एक्टर आमिर खान लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आये थे. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में पिट गई लेकिन आमिर खान की एक्टिंग को काफी सराहना मिली थी. आमिर खान की तरह उनकी बेटी इरा खान (Ira Khan) भी अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. आपको बता दे की कुछ साल पहले इरा खान ने अपने साथ हुई गंदी हरकतों का खुलासा किया था. उन्होंने बताया था तब उनकी उम्र महज 14 साल थी.

इरा खान थी दुखी

आमिर खान भले ही सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते है. लेकिन उनकी बेटी इरा खान अक्सर सोशल मीडिया में अपने वीडियो और फोटो वायरल करती रहती है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में अपने डिप्रेशन के बारे में पोस्ट करते हुए खुलासा किया था. इरा खान ने बताया की वो कई सालो तक डिप्रेशन में थी. उनका इलाज डॉक्टर्स के द्वारा किया जाता है.



पैरेंट्स को बताया

इरा खान ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया की डिप्रेशन से बचने के लिए उन्होंने खुद को बीजी रखा है. इरा ने बताया की कई सालो तक डिप्रेशन में रहने के बाद पैरंट्स ने उन्हें कहा की तुम खुद को समय दो.

14 साल की उम्र में हुई गन्दी हरकत

इरा खान ने वीडियो वायरल करते हुए बताया की जब वह केवल 14 साल की थी तब उनका एक पहचान के ही व्यक्ति ने गन्दी हरकत की. वो बुजुर्ग व्यक्ति को मै जानती भी हूँ. इरा ने बताया की वो नहीं जानती थी कि उनके साथ क्या हो रहा है. या वह व्यक्ति जानता है कि वह क्या कर रहा है.


Next Story