बॉलीवुड

14 की उम्र में आमिर खान की बेटी Ira Khan से परिवार के कई लोगो ने की थी गंदी हरकत, वही जवान होने पर मां ने दी थी S*X...

reena dutta ira khan aamir khan
x

reena dutta ira khan aamir khan

एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने बड़ा खुलासा किया है.

आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. आमिर खान अभी हाल ही में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में एक्टर नजर आये थे. जिसके बाद इस फिल्म में उन्हें निराशा का सामना करना पड़ा था. यही नहीं उनको जिंदगी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ में उलझी ही है. अभी हाल ही में एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने बड़ा खुलासा किया है की जब वो 14 साल की थी तो उनके अपनों ने उन्हें यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया था. वही माँ ने जवान होने पर S*X एजुकेशन की बुक दी थी.


बता दें कि इरा खान लंबे समय से गहरे अवसाद में थीं, जिसके लिए उन्होंने कई डॉक्टर्स से अपना इलाज करवाया था. इरा खान ने एक वीडियो वायरल किया था जिसमे बताया था की 'उन्हें नहीं लगता कि वह अब बहुत ज्यादा नेगेटिव या दुखी हैं. वह धीरे-धीरे चीजों को समझकर उनसे बाहर आ रही है. इरा ने इससे पहले बचपन में अपने साथ हुए हादसे को लेकर भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था. उन्होंने बताया था कि, जब वह केवल 14 साल की थी तब उनका एक पहचान के ही व्यक्ति ने यौन उत्पीड़न किया था. उन्होंने आगे बताया कि उस वक्त वह नहीं जानती थी कि उनके साथ क्या हो रहा है. या वह व्यक्ति जानता है कि वह क्या कर रहा है. उन्होंने बताया कि सारी बातें समझने में उन्हें 1 साल लग गया था. जैसे ही उन्हें समझ आया उन्होंने तुरंत अपने पेरेंट्स को ई-मेल किया. इसके बाद उनके माता-पिता ने उन्हें उस सिचुएशन से बाहर निकाला.



यही नहीं Ira Khan ने बताया की जब वो जवान हो गई थी. तब उनकी माँ रीना दत्ता ने उन्हें S*X एजुकेशन बुक दी थी. अपनी इंस्टा स्टोरी में आइरा खान (Ira Khan) ने लिखा, "मुझे नहीं लगता है कि मैंने उससे पहले कभी भी खुद को पूरी तरत इतने ध्यान से देखा था। जब मैं जवान हुई तो मेरी मां ने मुझे एक S*X एजुकेशन की किताब दी और इसमें लिखा था कि, मुझे खुद को आइने में ऊपर से नीचे तक देखना था। मेरा शरीर बहुत ज्यादा बदल चुका था और अभी आगे बहुत सा सफर होना था।"

Next Story