बॉलीवुड

कम उम्र में Arbaaz Khan ने Malaika Arora को बना दिया था माँ, एक्ट्रेस ने बताई उस रात की कहानी

कम उम्र में Arbaaz Khan ने Malaika Arora को बना दिया था माँ, एक्ट्रेस ने बताई उस रात की कहानी
x
Arbaaz Khan और Malaika Arora ने 1998 में शादी की थी.

Malaika Arora Arbaaz Khan Story: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 48 साल की उम्र में काफी फिट है. बता दे की एक्ट्रेस की उम्र बढ़ने के बावजूद वो 30 साल की नजर आती है. बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा है जो फिटनेस में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती है. आज इस लेख में हम आपको अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे है. बता दे की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान 1998 में शादी की थी. शादी के बाद से ही दोनों लोग बेहद खुश थे. छोटी से उम्र में एक्ट्रेस माँ बनने के लिए तैयार नहीं थे. लेकिन कहते है न भगवान का प्रसाद खाने से कौन रोक सकता है. ऐसी ही एक रात को मलाइका और अरबाज़ खान के साथ दुर्घटना हो गई थी.अरबाज खान (Arbaaz Khan) से अपनी शादी और 19 साल के बेटे अरहान को लेकर एक्ट्रेस ने खुलासा किया था की वो बच्चे के लिए तैयार नहीं थी.

बताते चले की अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा ने 2017 में तलाक़ ले लिए था. तलाक़ के बाद से दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में खुश है. आपको बता दे की अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान की कस्टडी Malaika Arora को दी गई थी. कोर्ट ने कहा की एक बेटे को माँ से ज्यादा कोई नहीं संभाल सकता है. खैर Arbaaz Khan भी अपने बेटे अरहान से मिलने आते रहते है. एक्ट्रेस मलाइका ने अपने बेटे अरहान को 2021 में पढाई के लिए विदेश भेज दिया था.

एक्ट्रेस Malaika Arora ने बताया की जब अरबाज़ खान से उन्होंने शादी की थी. तो वो बच्चा जल्दी नहीं चाहती थी. लेकिन आज वो अरहान को लेकर बेहद खुश है की उन्होंने सही फैसला किया था. एक्ट्रेस मलाइका ने कहा की उन्होंने अपने पूर्व पति Arbaaz Khan से अरहान को मिलने पर कभी रोक नहीं लगाई. उसके लिए ये बेहद मुश्किल था. खैर अरहान अब अर्जुन कपूर के साथ भी खुश है.

Malaika Arora ने एक इंटरव्यू में बताया की 'कम उम्र में शादी और फिर प्रेग्नेंसी की वजह से भी मैंने प्रोफेशनल लाइफ को कभी प्रभावित होने नहीं दिया है.


Next Story