बॉलीवुड

ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी Aaradhya Bachchan बनेगी भारत की पीएम, ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी

ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी Aaradhya Bachchan बनेगी भारत की पीएम, ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी
x
ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी Aaradhya Bachchan बनेगी भारत की पीएम, ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी! Aishwarya and Abhishek's daughter Aaradhya Bachchan will become India's PM, astrologer predicted

अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड के महानायक के नाम से जाना जाता है जाता है. अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में कई हिट फिल्मे दी है. अच्छा खासा नाम होने के बावजूद अमिताभ बच्चन को उनके बहु ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai) के नाम से जाना जाता है. हाल ही में के खबर वायरल हो रही है जिसमे ऐश्वर्या रॉय की बेटी और अमिताभ बच्चन की पोती Aaradhya Bachchan को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी गई है. हैदराबाद के एक ज्योतिषी ने दावा करते हुए कहा है की आराध्या देश की प्रधानमंत्री बन सकती हैं, लेकिन उसके लिए उन्हें पहले एक काम करना होगा.


भविष्यवाणियों को लेकर डी. ज्ञानेश्वर ने कहा कि आराध्या भारत देश की प्रधानमंत्री बनेंगी, लेकिन इसके लिए उन्हें अपना नाम बदलकर 'रोहिणी' रखना पड़ेगा. आपको बता दे की डी. ज्ञानेश्वर ने कई तरह की भविष्वाणी की है जो सही निकली है. ज्ञानेश्वर की मानें तो 2009 में कांग्रेस की सरकार आने कि भविष्यवाणी भी उन्होंने की थी। अब देखना ये है कि आराध्या पर की भाविष्यवाणी कितनी सही होती है.

Next Story