बॉलीवुड

तलाकशुदा एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे आशुतोष राणा, रेणुका को I Love You कहने पर कर दिया था मजबूर

तलाकशुदा एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे आशुतोष राणा, रेणुका को I Love You कहने पर कर दिया था मजबूर
x
तलाकशुदा एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे आशुतोष राणा, रेणुका को I Love You कहने पर कर दिया था मजबूर! Ashutosh Rana was giving heart to the divorced actress, forced Renuka to say I love you

बॉलीवुड में मल्टीटैलेंट एक्टर की संख्या गिनी चुनी है उन्हीं में से एक एक्टर का नाम आता है आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) का जिन्होंने अभिनेता के साथी विलेन का किरदार बखूबी रूप से निभाया था। यही वजह है कि बेहद कम ही समय में इनको बेशुमार कामयाबी मिली तो चलिए जानते हैं आशुतोष राणा जिंदगी के बारे में इनकी लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई ?

Ashutosh Rana की जिंदगी में रेणुका की एंट्री बेहद दिलचस्प थी। सुनने में आता है कि इनकी मुलाकात बॉलीवुड की फिल्मों की तरह काफी फिल्मी है। हंसल मेहता की एक फिल्म की शूटिंग चल रही थी तभी इनकी मुलाकात के सिंगर राजेश्वरी सचदेव ने रेणुका से करवाई थी।

Ashutosh Rana को रेणुका के विषय में थोड़ा बहुत पता था वही रेणुका आशुतोष के बारे में कुछ नहीं जानती थी। पहली ही मुलाकात में रेणुका को देखते ही आशुतोष इन पर फिदा हो गए थे। आशुतोष का कहना था कि पहली मुलाकात में उन्होंने रेणुका से कह रखा था कि वो उनके बड़े प्रशंसक हैं । ऐसा सुनते ही रेणुका बेहद खुश हुई थी। इन दोनों की मुलाकात बेहद प्यार में तब्दील हो गई।


अभिनेता का कहना था उन्होंने सोच लिया था कि वो रेणुका को आई लव यू कहने के लिए मजबूर कर देंगे । एक किस्सा सुनाते हुए उन्होंने बताया रेणुका गोवा में शूटिंग कर रही। उन्होंने फोन करके उन्हें एक कविता सुनाई। कविता में इनकार ,खामोशी और झुकी निगाहें सब कुछ लिख रखा था । इस कविता को सुनते ही रेणुका ने उन्हें I Love You कह दिया। ऐसे में आशुतोष तो मानो कुछ पल के लिए चांद पर पहुंच गए थे।

रेणुका तलाकशुदा थी उन्होंने पहले मराठी थिएटर के जाने-माने डायरेक्टर विजय केनकरे से विवाह किया था। ऐसे में रेणुका का मन शादी को लेकर कुछ आशंकित थी। वही आशुतोष रेणुका को अपनी जिंदगी में शामिल करना चाहते थे। रेणुका की मां उनकी शादी को लेकर काफी दुविधा में थी।

असल में रेणुका इस वजह से भी दूसरी शादी करने के पक्ष में नहीं थी क्योंकि आशुतोष मूल रूप से मध्य प्रदेश के छोटे गांव से ताल्लुक रखते थे और उनकी फैमिली में 12 लोग शामिल थे । समय बीतता गया और ये एक दूसरे के करीब आ गए और अंत में इन्होंने एक साथ सात फेरे ले लिए थे।

Next Story