बॉलीवुड

ऐश अपनी प्रेग्नेंसी को इस कदर छुपा कर रखती थी देखिए ऐश्वर्या राय की गोदभराई की कुछ अनदेखी तस्वीरे

Monika Tripathi
6 Dec 2021 9:37 AM GMT
ऐश अपनी प्रेग्नेंसी को इस कदर छुपा कर रखती थी देखिए ऐश्वर्या राय की गोदभराई की कुछ अनदेखी तस्वीरे
x
ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने शादी के जैसे ही गोद भराई की रस्म भी बेहद प्राइवेट रखी थी. ये है कुछ ख़ास तस्वीरें।

Aishwarya rai pregnancy news : मिस वर्ल्ड रह चुकी बॉलीवुड (Bollywood) की फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने साल 2007 में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) के साथ सात फेरे लिए थे । वही 2011 वह एक बेटी की मां बनी। वही प्रेगनेंसी (Pregnancy) के दौरान ऐश्वर्या में कभी अपने बेबी बंप (Baby bump) को शो ऑफ नहीं किया था । वह उसे हर वक्त छुपाकर रखती थी, तो चलिए आज हम इस खूबसूरत अभिनेत्री की प्रेग्नेंसी के समय और गोदभराई (Baby Shower) कि कुछ बेहद ही खास तस्वीरों (Pictures) को दिखाते है।

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) की शादी के जैसे ही एक्ट्रेस की गोद भराई (Baby Shower) की रस्म भी बेहद प्राइवेट रखी थी, लेकिन समय के साथ ये तस्वीर (Picture) भी सोशल मीडिया में लीक हो गई हालांकि, ऐश प्रेग्नेंसी के समय जब भी किसी इवेंट में शिरकत होती तो अपने बेबी बंप (Baby bump) को छुपाने का हर संभव प्रयास करती हुई नजर आती है।

ऐश अपने ससुर अभिताभ के साथ जब वह संजय दत्त के घर माता की चौकी पर शिरकत करने पहुंची तो ग्रीन सूट में अपने दुप्पटे से कुछ इस कदर बेबी बंप (Baby bump) को छिपा रखा था। कभी सूट तो कभी साड़ी से वह बंप छुपाती रहती थीं। प्रेग्नेंसी (Pregnancy) में भी ऐश बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आई थीं। ऐश कभी सूट तो कभी साड़ी से वह बंप को हाइड करती थी ऐश अपने घर पर ही अपने दोस्तो के साथ पार्टी भी करती थीं और इस समय इन्होंने पहली बार खुलकर बेबी बंप (Baby bump) पर हाथ रखते हुए पोज किया था।

ऐश पूरी प्रेग्नेंसी (Pregnancy) में अधिकतर लांग सूट ही पहनना पसंद करती है। ऐश ने गोद भराई की इस रस्म में मेहंदी रंग की कांजीवरम की साड़ी पहनी हुई थी। ऐश की साड़ी में गोल्डन थ्रेड का वर्क था उसी के साथ इन्होंने जड़ाऊ गहने भी पहन रखे थे।

गोद भराई (Baby Shower) की रस्म में ऐश्वर्या ने अपने बालो को जूड़े में स्टाइल किया था और उसके ऊपर से मोगरे के फूलों का गजरा भी लगाये रखा था। गोद भराई (Baby Shower) के समय उनके के पति अभिषेक ऐश के पास ही खड़े रहे और उन्हें ऐश के गजरे को सही करते हुए देखा गया। गोद भराई (Baby Shower) रस्म के दौरान जया और अमिताभ के पैर छूकर ऐश ने उनसे आशीर्वाद लिया ऐश की गोद भराई (Baby Shower) की रस्म में उनकी मां वृंदा राय ने बड़े धूम धाम से कि थी।

प्रेग्नेंसी (Pregnancy) में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) कुछ इस कदर छुपाती रही बेबी बंप (Baby bump). अभिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के खानदान की बहू की गोद भराई (Baby Shower) की तस्वीरें (Pictures) देखें।

Next Story
Share it