बॉलीवुड

शोएब मलिक से अलग होते ही रातो-रात 37 साल की सानिया मिर्जा ने मोहम्मद शमी से रचा ली शादी? जानिए Latest Update

शोएब मलिक से अलग होते ही रातो-रात 37 साल की सानिया मिर्जा ने मोहम्मद शमी से रचा ली शादी? जानिए Latest Update
x
पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक और भारतीय टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने 2 महीने पहले तलाक़ ले लिया था.

Mohammed Shami Sania Mirza Ki Shadi: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक और भारतीय टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने 2 महीने पहले तलाक़ ले लिया था. इसका खुलासा खुद सानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में किया है. शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने सानिया मिर्ज़ा को तलाक़ लेने के बाद पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद (Sana Javed) ने तीसरी शादी रचा ली है. शोएब के शादी के बाद फैंस को तगड़ा झटका लगा. यही नहीं शोएब के अचानक शादी के बाद अब रातोरात सानिया की शादी की खबरे सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने रातोरात शादी रचा ली है. सोशल मीडिया में दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है.

दरसल सोशल मीडिया पर शोएब मलिक की तीसरी शादी के बाद सानिया मिर्ज़ा और मोहम्मद शमी की शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल सोशल मीडिया में sarcasmic.joker नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर सानिया मिर्जा और मोहम्मद शमी की शादी का दावा किया जा रहा है. जिसके बाद फैंस हैरान हो गए. बताते चले की इस पेज में सानिया और समी की फोटो को एडिटेड करके अपलोड की गई है.

इस फोटो को देखने के बाद से दोनों के फैंस ख़ुशी मनाने लगे. इस भ्रामक फोटो को कुछ लोग सही भी मान लेते है. कुछ लोग जानकारी के अभाव और अनजाने में फोटो को एडिट करके सोशल मीडिया में वायरल कर देते है.


यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट

एक यूजर ने लिखा, 'सोचना भी मत ऐसा..शमी सीधा साधा, ग्लैमर अंग्रेजियत से दूर देशी बॉय है..सानिया से बिल्कुल ही नहीं निभेगी.. बर्बाद हो जाएगा।'

Next Story