बॉलीवुड

Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान ड्रग केस के गवाह की अचानक मौत, बॉलीवुड में मचा बवाल

Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान ड्रग केस के गवाह की अचानक मौत, बॉलीवुड में मचा बवाल
x
आर्यन खान ड्रग केस (Aryan Khan Drug Case) में गवाही देने वाले प्रभाकर सैल ( prabhakar sail death) की अचानक मौत हो गई.

मुबंई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग केस (Aryan Khan Drug Case) के गवाह प्रभाकर सैल ( prabhakar sail death) की दिल का दौरा पड़ने के कारण मौत हो गई है. प्रभाकर को जिस समय दिल का दौरा पड़ा वो माहुल इलाके में अपने आवास पर थे. प्रभाकर सैल वो शख्स थे जिन्होंने एनसीबी के तत्कालीन जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर रिश्वत का आरोप लगाया था. प्रभाकर सैल के आरोप के बाद समीर वानखड़े से विजिलेंस की टीम ने पूछताछ की थी.


एनसीबी ने पिछले साल कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर छापेमारी की थी. उस वक्‍त शिप पर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी मौजूद थे और जैसे ही ये खबर सामने आई, पूरे देश में हलचल मच गई थी. 2 अक्टूबर को हुई छापेमारी के बाद आर्यन को तत्‍काल 7 अन्‍य आरोपियों के साथ ड्रग पार्टी करने के जुर्म में हिरासत में लिया गया था। अगले दिन एनसीबी ने उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद कोर्ट ने उन्हें न्‍याय‍िक हिरासत में आर्थर रोड जेल में डाल दिया गया था.

ड्रग मामले में एनसीबी के गवाह प्रभाकर सैल का निधन कल (शुक्रवार को) हुआ. उनके वकील तुषार खंडारे के अनुसार, कल चेंबूर के माहुल इलाके में दिल का दौरा पड़ने से प्रभाकर का निधन हो गया. प्रभाकर सैल का पार्थिव शरीर आज सुबह 11 बजे अंधेरी स्थित उनके घर लाया जाएगा. वहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Next Story