बॉलीवुड

Aryan Khan ने पापा Shah Rukh Khan के लिए खड़ी की एक और मुसीबत, बेटे की हरकतों से तंग आए एक्टर, 30 साल की इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से लड़ा बैठे इश्क ? मचा बवाल

Aryan Khan ने पापा Shah Rukh Khan के लिए खड़ी की एक और मुसीबत, बेटे की हरकतों से तंग आए एक्टर, 30 साल की इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से लड़ा बैठे इश्क ? मचा बवाल
x
शाहरुख के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) पिछले सालो से कंट्रोवर्सी का शिकार हो सकते है.

Aryan Khan Nora Fatehi Dating: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में है. वही शाहरुख के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) पिछले सालो से कंट्रोवर्सी का शिकार हो सकते है. आपको बता दे की एक बार फिर शाहरुख खान के लाड़ले आर्यन खान (Aryan Khan) कंट्रोवर्सी का शिकार होते नजर आ रहे है. बता दे की शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Son) के बड़े बेटे अब नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ डेटिंग को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं.

हाल में नोरा फतेही और आर्यन खान (Nora Fatehi Aryan Khan Dating) की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. जिनमें दोनों का अंदाज़ देख अफेयर की खबरे तेजी से सोशल मीडिया के गलियारों में चर्चा छिड़ गई है. लोग कह रहे है की आर्यन खान (Aryan Khan Photos) और नोरा फतेही (Nora Fatehi Pics) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

एक दूसरे को कर रहे हैं डेट

आर्यन खान (Aryan Khan) और नोरा फतेही (Nora Fatehi Photos) दोनों की तस्वीर वायरल हो रही हैं. जिनमें एक फोटो में आर्यन खान (Shah Rukh Khan Aryan Khan) तो दूसरी में नोरा फतेही नजर आ रही हैं. वायरल हो रही फोटोज में कॉमन बात फोटो में दिख रही फैन हैं.


एक ही फैन के साथ नोरा और आर्यन की अलग-अलग फोटो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि आर्यन और नोरा (Aryan and Nora) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

नोरा फतेही (Nora Fatehi Relationships) के साथ नाम जुड़ना आर्यन खान को किस तरफ लेकर जाता है, यह तो कहना मुश्किल है लेकिन अगर नोरा-आर्यन की डेटिंग से मुसीबत होती है तो सबसे पहला असर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) पर होगा. अब सवाल खड़ा होता है की पापा शाहरुख खान ऐसे में क्या-क्या संभाल पाएंगे.

Next Story