बॉलीवुड

अरशद वारसी का खुला काला राज! नशे की हालत में अपने गर्लफ्रैंड से कराया था ऐसा गंदा काम...

arshad warsi
x

arshad warsi

अरशद वारसी (Arshad Warsi) बॉलीवुड के मशहूर सितारों में से एक है.

अरशद वारसी (Arshad Warsi) बॉलीवुड के मशहूर सितारों में से एक है. संघर्ष कर आगे बढ़ने वाले एक्टर में से एक अरशद वासरी है. अरशद वारसी का जन्म 19 अप्रैल 1968 को हुआ था, लेकिन सिर्फ 14 साल की उम्र में उनके सिर से माता-पिता का साया उठ गया. माँ पिता के निधन के बाद घर का खर्च चलने के लिए अरशद को बहुत संघर्ष करना पड़ा था.

बताते चले की पैसा न होने के कारण अरशद को स्कूल छोड़ना पड़ा. यही नहीं गुजारा करने के लिए तो अरशद ने घर-घर जाकर बतौर सेल्समैन कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स भी बेचे और कुछ समय के लिए फोटो लैब में भी काम किया. अरशद को शुरू से ही डांस का शौंक था. उन्होंने इस दौरान अकबर सामी का डांस ग्रुप जॉइन कर लिया. यहीं से उनके करियर में एक नया मोड़ आया. उन्होंने काश और ठिकाना फिल्म में डांस और कोरियोग्राफर की भूमिका भी निभाई. आज बड़े सितारों में से एक है.

दरअसल, 1991 के दौरान अरशद वारसी डांस जेवियर्स कॉलेज में डांस शो जज करने पहुंच थे. वहां उन्हें मारिया नाम की लड़की का डांस बेहद पसंद आया था.

अरशद वारसी (Arshad Warsi New MOvie) ने मारिया नाम की लड़की से इंप्रेस होकर उसे अपने डांस ग्रुप का हिस्सा बनने की रिकवेस्ट कर डाली. लेकिन मारिया ने अरशद का ऑफऱ ठुकरा दिया. इसके बाद अरशद एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले, इसबार मारिया ने अरशद का ऑफर मान लिया.

एक बार अरशद (Arshad Warsi Love Story) दुबई टूर के लिए गए, उनके साथ मारिया भी थीं. तब अरशद ने मारिया की कोल्ड ड्रिंक में बियर मिला दी. बीयर के नशे में मारिया ने अपने प्यार का इजहार अरशद वारसी के सामने किया था.

Next Story