बॉलीवुड

Arjun की GF Malaika Arora ने खोला राज, बेडरूम में हर रात...मुझे मजा आता..

Arjun की GF Malaika Arora ने खोला राज, बेडरूम में हर रात...मुझे मजा आता..
x
Malaika Arora reveals bedroom secrets: 49 साल की मलाइका आरोड़ा (Malaika Arora) से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Malaika Arora reveals bedroom secrets: 49 साल की मलाइका आरोड़ा (Malaika Arora) से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे बेडरूम सीक्रेट को लेकर बात कर रही है. 49 साल की मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की गिनती उन सेलेब्स में की जाती है, जो खुद को फिट रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। वे सोशल मीडिया बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है और अक्सर फैन्स के साथ अपने फिटनेस सीक्रेट वीडियोज और फोटोज के जरिए शेयर करती रहती है। मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपनी बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती हैं.

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की बेबाकी का नजारा नेहा धूपिया के एक चैट शो में देखने को मिला था. जब उन्होंने बड़े दिलचस्प अंदाज में शो पर बेडरूम सीक्रेट शेयर किए थे. मलाइका का ये अंदाज देखकर न सिर्फ नेहा बल्कि खुद उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी हैरान रह गई थीं. बता दें कि मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है। पहले तो दोनों ने ही अपने रिश्ते को छुपाकर रखा लेकिन धीरे-धीरे दोनों ही खुलकर सामने आए।

मलाइका अरोड़ा नेहा धूपिया के चैट शो 'वोग बीएफएफ' में पहुंची थीं. इस दौरान नेहा ने मलाइका से बेहद पर्सनल सवाल पूछे और मलाइका ने भी बड़े मजे से दिलचस्प जवाब दिए.

पहले नेहा ने मलाइका से पूछा कि उन्हें किस तरह के लड़के पसंद हैं. इस पर मलाइका ने जवाब दिया कि उन्हें गेम नाइट, दाढ़ी वाले और फनी लड़के पसंद हैं. वहीं, नेहा ने तपाक से उनसे सेक्स लाइफ से जुड़ी बातें भी पूछ डालीं. इसके जवाब में मलाइका ने कहा उन्हें ऑन टॉप पोजीशन पसंद है... उनके इतना कहते ही नेहा और अमृता अरोड़ा जोर से हंस पड़ीं.

Next Story