बॉलीवुड

मालदीव के वैकेशन पर अर्जुन ने बिन बताए वीडियो बनाए, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

मालदीव के वैकेशन पर अर्जुन ने बिन बताए वीडियो बनाए, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल
x
बॉलीवुड की सुपर कूल जोड़ी अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों मालदीव में वैकेशन मना रहे।

बॉलीवुड की सुपर कूल जोड़ी अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा (Arjun Kapoor and Malaika Arora) इन दिनों मालदीव में वैकेशन (vacations in maldives) मना रहे ऐसे में दोनों लव बर्ड ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने वैकेशन की चंद तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है।

वैकेशन पर बिकिनी में मलाइका अरोड़ा को chill करने के मूड में है । ऐसा इंटरनेट पर शेयर की गई तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है। इंटरनेट पर यह तस्वीर आग की तरह वायरल हो रही है ।

एक वीडियो में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) साइकिलिंग करते हुए नजर आ रहे। अर्जुन आगे की ओर साइकिल चलाते हुए वीडियो बनाते दिखे। वही मलाइका उनके पीछे आ रही।

अर्जुन ने शेयर किया वीडियो

वीडियो शेयर करते हुए अर्जुन ने कुछ यूं लिखा, जबकि उसे जरा भी आइडिया ना हो कि आप उसका वीडियो बनाया जा रहा है।

मलाइका बॉलीवुड में एक्टिंग के अलावा फिटनेस के लिए जानी जाती है। मलाइका का वीडियो शेयर करते हुए लेकर अर्जुन कपूर ने लिखा कि आपको नहीं लगता ये साइकिलिंग करने में एक्सपर्ट है।

मलाइका ने भी अपनी बहुत सारी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है।

हर फोटो में मलाइका के चेहरे पर चमक और रिलैक्स फील करते हुए साफ दिखाई दे रही है।

मलाइका अरोड़ा खुले आसमान के नीचे नीले पानी के किनारे वैकेशन एंजॉय कर रही है। मलाइका अरोड़ा की ग्लैमरस फोटो फैंस को खूब पसंद आती है।

मलाइका अरोड़ा और उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर आजकल मालदीव में छुट्टियां मनाने गए है। अर्जुन कपूर और मलाइका को लेकर पिछले कुछ दिनों से अफवाह उड़ी हुई थी कि दोनों अलग होने जा रहे है। लेकिन मालदीव में एक साथ छुट्टियां एंज्वॉय करते हुए दिखे और इन्होंने इस बात का खंडन उन्होंने किया।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Malaika Arora and Arjun Kapoor) ने अपने रिश्तों को लम्बे समय बाद सोशल मीडिया पर ऑफिशियल रूप से घोषित किया था।

मलाइका अरोड़ा अर्जुन के परिवार के साथ काफी समय बिताती रहती है। फैमिली फंक्शन से लेकर किसी बड़े सेलिब्रेशन्स तक में मलाइका अक्सर स्पॉट की जाती है।

मलाइका की ग्लैमरस अदा के लाखो में फैंस है। उनकी तस्वीरों को काफी लाइक करते है।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story