बॉलीवुड

Arjun Kapoor ने Malaika Arora को इस अंदाज में ट्रोल करना शुरू कर दिया

Arjun Kapoor ने Malaika Arora को इस अंदाज में ट्रोल करना शुरू कर दिया
x

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने वैलेंटाइन डे (Valentine day) पर मलाइका अरोड़ा को फोरहेड पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अभिनेत्री मलाइका इस फोटो पर कैप्शन लिखा है 'Mine' एक और मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को स्टाइलिश अंदाज में विश किया है। वही दूसरी ओर अर्जुन ने उन्हें बेहद मजाकिया अंदाज में ट्रोल करने का मौका हाथ से नहीं जाने नही दिया।



अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा जब से अपनी रिलेशनशिप (Relationship) को खुलकर स्वीकारा है। तब से उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं और दोनों कपल सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़ी कई खास मोमेंट और पोस्ट के जरिए शेयर करते रहते हैं। वही इस कपल ने वेलेंटाइन डे के खास मौके पर अपने लेडी लव की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनकी ये बेहद प्यारी और रोमांटिक फोटो (Romantic photo) को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए। वैलेंटाइन डे वाले दिन बॉलीवुड के इस जोड़ी ने साथ में क्वालिटी टाइम बिताया। अभिनेत्री ने अपने साथ अर्जुन कपूर की फोटो भी शेयर की है।

शेयर की गई तस्वीरों में अर्जुन कपूर और मलाइका एक दूसरे को हग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा को फोरहेड (Forehead) पर किस करते हुए दिखाई दे रहे। वहीं मलाइका ने कैप्शन मे कुछ यूं लिखा 'माइन' इस तस्वीर को बॉलीवुड (Bollywood) के कई बड़े स्टार्स ने लाइक किया।

खास वेलेंटाइन डे पर शेयर की फोटो (Share photo on special Valentine's Day)

अभिनेता अर्जुन कपूर सोशल मीडिया में लिखा 'मैं तुम्हें एक फोटो भेजी और तुमने तो मुझसे पहले पोस्ट कर दिया' मलाइका अरोड़ा ने इसका जवाब देते हुए लिखा 'फील गिल्टी' उनकी ये तस्वीर इंस्टाग्राम शेयर की गई यही पर इनकी बेहद प्यारी नोकझोंक हुई जोकि लोगों को खूब पसंद आई।



इन तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि मलाइका और अर्जुन ब्लैक (Black dress) ड्रेस में ट्विनिंग करते हुए दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर इनकी लेटेस्ट तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि अब तक इस तस्वीर को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। पिछले महीने मलाइका अरोड़ा और अपनी ब्रेकअप की खबरों पर अर्जुन एक पोस्ट के माध्यम से प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने अफवाहों पर अपने मिजाज में विराम लगाया था।

अर्जुन ने लिखा कि मलाइका अरोड़ा की एक तस्वीर शेयर की और कुछ यूं लिखा 'बुरी अफवाह के लिए कोई प्लेस नहीं है, सुरक्षित रहिए खुद को खुश रखिए आप लोगों के लिए शुभकामनाएं और बेहद सारा प्यार।'

Next Story