बॉलीवुड

नए साल के दिन Malaika Arora की Arjun Kapoor ने शेयर कर दी प्राइवेट फोटो....लोगो ने कहा- शर्म करो होने वाली पत्नी है..ऐसी तस्वीरें...

नए साल के दिन Malaika Arora की Arjun Kapoor ने शेयर कर दी प्राइवेट फोटो....लोगो ने कहा- शर्म करो होने वाली पत्नी है..ऐसी तस्वीरें...
x
अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) फिल्मों और एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं।

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) फिल्मों और एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। वह लंबे वक्त से मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों खुलकर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। फैंस को भी इनकी जोड़ी बेहद पसंद है और इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि मलाइका और अर्जुन कपूर की उम्र में काफी अच्छा-खासा फर्क है। अर्जुन से मलाइका अरोड़ा 12 साल बड़ी हैं। वही नए साल में अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा की ऐसी तस्वीर वायरल कर दी जिससे लोग गुस्से में आ गए है.

बता दें कि मलाइका अरोड़ा,अर्जुन कपूर को डेट करने से पहले अरबाज खान के साथ शादीशुदा रिश्ते में थीं। दोनों ने प्रेम विवाह किया था। कहा जाता है कि दोनों को पहली मुलाकात में ही एक-दूसरे से प्यार हो गया था। करीब पांच साल की डेटिंग के बाद अरबाज-मलाइका ने वर्ष 1998 में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी। इन दोनों की शादी के वक्त की अर्जुन कपूर की एक तस्वीर इन दिनों सुर्खियों में है।

मलाइका पर अर्जुन ने भी सरेआम प्यार जताया था. इस तस्वीर के साथ अर्जुन ने कैप्शन में लिखा था, "हमेशा मेरी ही बनकर रहना..."

अर्जुन और मलाइका की रोमांटिक फोटोज जमकर वायरल होती हैं, कपल के मालदीव वेकेशन से ये पूल फोटो इंस्टाग्राम पर जमकर शेयर की गई थीं. कपल की बॉन्डिंग देख हर कोई दंग रह गया था. वही एक्टर ने ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिसमे यूजर्स ये कहते नजर आ रहे है की होने वाली पत्नी की ऐसी तस्वीर कौन शेयर करता है.

Next Story