बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा को लेकर बोले अर्जुन कपूर, मुझे पता है एक दिन मुझे गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे, मेरी जान खतरे...

मलाइका अरोड़ा को लेकर बोले अर्जुन कपूर, मुझे पता है एक दिन मुझे गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे, मेरी जान खतरे...
x
मलाइका अरोड़ा को लेकर बोले अर्जुन कपूर, मुझे पता है एक दिन मुझे गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे, मेरी जान खतरे! Arjun Kapoor said about Malaika Arora, I know one day I will have to face dire consequences, my life is in danger
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के चर्चे अक्सर आपको सुनाई देते होंगे. दोनों ही सितारों के ऐज में काफी गैप है. बावजूद इसके इन दोनों की जोड़ो बॉलीवुड में मशहूर है. हाल ही में पेरिस में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर का बर्थडे सेलेब्रेट किया था. इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को बेहद प्यार दिया. दोनों के रिश्ते को 5 साल बीत चुके है इस बीच शादी की चर्चे भी तेज होने लगी है. बर्थडे सेलब्रेशन के बीच एक्टर अर्जुन कपूर ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. बता दे की हाल ही में एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस दौरान एक्टर ने भी कुछ ऐसा लिख डाला जिसकी बात सोशल मीडिया में तेजी से हो रही है.

अर्जुन के कहा, "आपकी कहानी में, कभी आपको हीरो बनना पड़ता है तो कभी विलेन. जब आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं, तो उसके नतीजे भी भुगतने पड़ेंगे. ये नतीजे हम सभी लोगों के लिए अलग-अलग होते हैं. आप एक व्यक्ति से इस बात की सच्चाई के लिए प्यार करते हैं. अगर प्यार की बात करें तो इसे प्योर होना चाहिए. अगर आप इसे एक तरफ से देखेंगे, तो आप हीरो लगेंगे. दूसरी तरफ से, आप विलेन जैसे लगेंगे.


बता दे की दोनों सितारे अक्सर अपने प्यार को लेकर ट्रोलर का शिकार होते रहते है. लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को कभी कमजोर नहीं होने दिया. अर्जुन की माने तो मलाइका से प्यार करने का उन्हें परिणाम भुगतना पड़ेगा. जिसके लिए वो तैयार है. आपको बता दे की अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते को कोई पसंद नहीं करता है. ये दोनों सितारे अपने प्यार के चलते कई लोगो को दुश्मन बना बैठे है.

Next Story