बॉलीवुड

10 साल बड़ी मलाइका अरोड़ा को डेट करने पर अर्जुन कपूर ने किया खुलासा, कहा- बड़ी औरते हमेशा...

10 साल बड़ी मलाइका अरोड़ा को डेट करने पर अर्जुन कपूर ने किया खुलासा, कहा- बड़ी औरते हमेशा...
x
बॉलीवुड के मशहूर सितारे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की चर्चा हमेशा सोशल मीडिया में रहती है. अभी हाल ही में अर्जुन कपूर का बर्थडे मलाइका अरोड़ा ने पेरिस में इंजॉय किया है.

बॉलीवुड के मशहूर सितारे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की चर्चा हमेशा सोशल मीडिया में रहती है. अभी हाल ही में अर्जुन कपूर का बर्थडे मलाइका अरोड़ा ने पेरिस में इंजॉय किया है. इस बीच दोनों ने कई दिन अकेले गुजरे है. एक्ट्रेस मलाइका अर्जुन कपूर से उम्र में लगभग 10 साल बड़ी है. बावजूद इसके दोनों के प्यार में कोई कमी नहीं है. कई सालो से चर्चा हो रही है की उम्र में बड़े होने के बावजूद दोनों के बीच प्यार के बीज कैसे बो गए है.

दोनों सितारे बॉलीवुड में मशहूर है. अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म 'एक विलन 2' में नजर आने वाले है. वही मलाइका अरोड़ा डांस में मशहूर है. बता दे की मलाइका अरोड़ा ने अरबाज़ खान को 2017 में तलाक़ दे दिया था. इसके बाद एक्ट्रेस अर्जुन कपूर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है. दोनों सितारों के शादी की चर्चा भी अक्सर सोशल मीडिया में सुनाई देती है. लेकिन अभी तक दोनों ने शादी को ऑफिसियल नहीं किया है.

अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की वो मलाइका से बेसुमार प्यार करते है. अर्जुन ने कहा की वो मुझे समझती है. मेरी हर बात को बारीकी से समझने की कोशिश करती है. एक्टर ने कहा उम्र में बड़ी औरते हमेशा मजेदार होती है. उन्हें आपसे ज्यादा दुनिया ज्ञान रहता है. एक्टर ने कहा की वो खुश है उनकी जिंदगी में मलाइका आई.


वही अर्जुन ने ये भी कहा की हमारे रिश्ते को कुछ लोग पसंद नहीं करते है. तो मै ऐसे लोगो की परवाह नहीं करता हूँ. वही शादी की बात को लेकर एक्टर ने कहा की जब ऐसा कुछ होगा तो आप लोगो को बता दिया जायेगा. बता दे की मलाइका और अर्जुन अक्सर साथ में दिखाई देते है.

Next Story