बॉलीवुड

5 साल डेट करने के बाद अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा से शादी करने से साफ़ किया इंकार, खुद बताई वजह

5 साल डेट करने के बाद अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा से शादी करने से साफ़ किया इंकार, खुद बताई वजह
x
अर्जुन कपूर और (Arjun Kapoor) मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक दूसरे को 5 साल से डेट कर रहे है. कई अवसरों में दोनों को साथ देखा जाता है. दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते है.

अर्जुन कपूर और (Arjun Kapoor) मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक दूसरे को 5 साल से डेट कर रहे है. कई अवसरों में दोनों को साथ देखा जाता है. दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते है. फोटो हो या वीडियो दोनों ही अक्सर सोशल मीडिया में वायरल करते रहते है. दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है. फैंस हमेशा दोनों के शादी के पवित्र बंधन में बंधने का इंतज़ार कर रहे है. हाल ही में अर्जुन कपूर के बयान ने बवाल मचा दिया है.

जानकारी के मुताबिक अर्जुन कपूर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7)' में पहुंचे थे. इस दौरान अर्जुन ने मलाइका अरोड़ा संग अपने रिश्ते पर बातचीत की. अर्जुन कपूर ने इस शो में शादी के प्लान (Arjun Malaika Wedding Plans) के बारे में भी बता दिया.

करण ने एक्टर से पूछा आप और मलाइका अरोड़ा जल्द शादी करने वाले हैं? इसका जवाब देते हुए अर्जुन ने कहा, 'मैं इस समय अपने करियर पर पूरा ध्यान देना चाह रहा हूं, साथ-साथ मैं प्रोफेशनली थोड़ा स्टेबल होना चाहता हूं. मैं ऐसा काम करना चाहूंगा जिस से मुझे खुशी मिले, अगर मैं खुश रहूंगा तो अपने पार्टनर को खुश रख सकता हूं'.



फैंस को लगा झटका

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी को चाहने वाले फैंस को तगड़ा झटका लगा है. अर्जुन के इस बयान के बाद फैंस बिलकुल भी खुश नहीं है. अर्जुन के बारे में लोगो ने कहा था की आप से ऐसी उम्मीद नहीं थी. अर्जुन ने कहा की वो जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेना चाहते.

अर्जुन कपूर हाल ही में फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ-साथ जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पटानी भी अहम रोल में थे.

Next Story