बॉलीवुड

Arjun Kapoor ने कहा शादी करके फंसना नहीं चाहता हूँ, मै साफ़ तौर पर कह दू...

Arjun Kapoor ने कहा शादी करके फंसना नहीं चाहता हूँ, मै साफ़ तौर पर कह दू...
x
बॉलीवुड की हॉट कप्लस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों एक-दूसरे को 5 साल से डेट कर रहे है.

बॉलीवुड की हॉट कप्लस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों एक-दूसरे को 5 साल से डेट कर रहे है. लेकिन उनके प्यार में कोई कमी नही आई है. अब लोगो को मलाइका और अर्जुन कपूर की शादी का इंतज़ार है.

अर्जुन कपूर ने बताया, 'सभी रिश्तों में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिलते है और एक रिश्ते में ऐसा होना भी चाहिए क्योंकि इसे जीने में भरपूर मजा आता है. वो मुझे ख़ुशी देती है. 12 साल की बड़ी होने के बाद भी वो मुझे बहुत प्यार करती है. मैं अभी शादी के बारे में कुछ भी ऐसा नहीं सोच रहा हूं. मैं शादी करने के लिए फोर्स भी नहीं कर सकता इसलिए जब उनका मन करेगा और चीजें फेवर में होंगी वो जरूर शादी करेंगे. जब भी मैं शादी और सुहागरात मनाऊंगा तो वैसे भी सभी फैंस को सबसे पहले पता चलेगा. वैसे भी हमारे प्यार में कोई कमी नहीं है. उन्हें मेरे ऊपर रहना पसंद है.


बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक-दूसरे को तकरीबन 5 साल से डेट कर रहे हैं और केमिस्ट्री भी अब जबरदस्त हो चुकी है. मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड में अपने डांस के लिए जानी जाती हैं. 'छैंया छैंया' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग पर उन्होंने यादगार डांस किया है.

Next Story