बॉलीवुड

Malaika Arora के साथ शादी से पहले सुहागरात मना चुके है Arjun Kapoor? एक्टर ने खुद बताई पूरी कहानी

Malaika Arora के साथ शादी से पहले सुहागरात मना चुके है Arjun Kapoor? एक्टर ने खुद बताई पूरी कहानी
x
बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. दोनों की शादी के चर्चे भी कई सालो से हो रहे है. अभी तक फ़िलहाल दोनों ने शादी के बारे में खुलकर बात नहीं की है.कुछ साल पहले एक्टर अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की थी.

बताते चले की इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी आने वाले फिल्म 'कुत्ते' के प्रमोशन में बीजी है. वही उनकी एक और वेब सीरीज 'निषेध' आ रही है. जिसको लेकर एक्टर चर्चे में है.

कुछ साल पहले एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की थी. उनसे सवाल पुछा गया था की - 'भारत की आयडेंटिटी है, वन वुमन, वन मैन. एक बार जीते हैं, एक बार मरते हैं और शादी भी एक बार ही करते हैं. इस बारे में आप क्या सोचते हैं? क्या मल्टीपल पार्टनर्स रखना और शादी से पहले S*X करना सही है?'


इस सवाल पर अर्जुन कपूर ने कहा- 'किसने बनाई है ये आइडेंटिटी. हम अपनी लाइफ में बहुत से लोगों से मिलते हैं और रिलेशनशिप एक्स्प्लोर भी करते हैं. लेकिन शादी एक बहुत बड़ी बात होती है और उससे भी बड़ी बात है किसी के साथ रिश्ते में रहना. आपको शादी तक पहुंचने के लिए बहुत स्टेज से गुजरना पड़ता है. ऐसा नहीं है कि आप पहले इंसान से मिले और शादी का फैसला कर लिया'.

अर्जुन कपूर से आगे पुछा गया की 'प्यार के बारे में आप 20 साल की उम्र में क्या जानते हैं. कैसा पता कि ये इंसान आपके लिए ठीक है या नहीं? उस वक्त लगता है कि आपको सच्चा प्यार हो गया लेकिन ये फिर बाद में फील होता है कि तब आपको अपने करियर पर फोकस करना चाहिए. फिर आप मुझसे मल्टीपल पार्टनर्स के बारे में पूछते हैं तो भई ये वीडियो गेम नहीं है जिंदगी है.'

Next Story