बॉलीवुड

सलमान खान का सहारा लेकर बॉलीवुड में आगे बढे थे अर्जुन कपूर, लेकिन भाभी मलाइका के प्रेम ने बना दिया भाईजान का सबसे बड़ा दुश्मन

सलमान खान का सहारा लेकर बॉलीवुड में आगे बढे थे अर्जुन कपूर, लेकिन भाभी मलाइका के प्रेम ने बना दिया भाईजान का सबसे बड़ा दुश्मन
x
सलमान खान का सहारा लेकर बॉलीवुड में आगे बढे थे अर्जुन कपूर, लेकिन भाभी मलाइका के प्रेम ने बना दिया भाईजान का सबसे बड़ा दुश्मन! Arjun Kapoor had moved ahead in Bollywood with the help of Salman Khan, but the love of sister-in-law Malaika made Bhaijaan's biggest enemy

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बॉलीवुड के सुपरस्टार है. हाल ही में एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'एक विलेन 2' को लेकर चर्चा में बने बने हुए है. प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) के बेटे होने के नाते एक्टर को फिल्मे मिलना बंद नहीं होती है. वही बोनी कपूर और सलमान खान का रिश्ता बेहद तगड़ा है. बता दे की जब सलमान खान का करियर डूब रहा था तो बोनी कपूर ने उन्हें 'वांटेड' फिल्म देकर करियर संवारा था. बता दे की एक्टर अर्जुन कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. एक्टर अर्जुन अपने से 10 साल बड़ी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Maliaka Arora) को 5 साल से डेट कर रहे है. मलाइका अरोड़ा सलमान खान की भाभी थी. वही अरबाज़ खान की पत्नी थी. इसके चलते अर्जुन कपूर और सलमान खान के रिश्ते में भारी खटास आ गई.

बता दे की एक्टर अर्जुन कपूर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म इशकजादे से की थी. पहली ही फिल्म में शानदार एक्टिंग करके एक्टर ने सभी का दिल जीत लिया था. इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था.


आपको बता दे की एक्टर अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा को डेट करने के पहले सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान को डेट कर रहे थे. करीब 2 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. अर्पिता के चलते एक्टर अर्जुन सलमान के घर आना जाना था। इसी दौरान उनकी मुलाकात मलाइका अरोड़ा से भी हुई।

अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था - अर्पिता ने अचानक मुझसे ब्रेकअप कर लिया था. इसकी वजह वो खुद नहीं जानते है. एक्टर ने कहा की सलमान सर ने मुझे काफी सपोर्ट किया था. बॉलीवुड में डेब्यू से पहले उन्होंने 50 किलो वजन कम करने में मेरी मदद की थी.

जब सलमान को अपनी भाभी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते के बारे में पता चला तो सलमान खान अर्जुन से दूरिया बना लिए. इश्क़ के चक्कर में अर्जुन कपूर का सलमान खान से रिश्ता बिगड़ गया.

Next Story