बॉलीवुड

जाह्नवी कपूर और मलाइका अरोड़ा को लेकर ट्रोलर्स ने कही गंदी बात तो भड़क गए अर्जुन कपूर, कहा- 'तुम्हारी मां-बहन के बारे में ऐसा बोलूं तो'

जाह्नवी कपूर और मलाइका अरोड़ा को लेकर ट्रोलर्स ने कही गंदी बात तो भड़क गए अर्जुन कपूर, कहा- तुम्हारी मां-बहन के बारे में ऐसा बोलूं तो
x
जाह्नवी कपूर और मलाइका अरोड़ा को लेकर ट्रोलर्स ने कही गंदी बात तो भड़क गए अर्जुन कपूर, कहा- 'तुम्हारी मां-बहन के बारे में ऐसा बोलूं तो'! Arjun Kapoor got furious when the trollers said dirty talk about Jhanvi Kapoor and Malaika Arora, said- 'If I speak like this about your mother and sister

बॉलीवुड में अर्जुन कपूर अपने जबरदस्त अभिनय के लिए जाने जाते हैं। फिल्मों में एंट्री लेने के लिए इन्होंने जमकर पसीना बहाया है। ऐसा माना जाता है, अर्जुन कपूर का वजन पहले बहुत अधिक था । सलमान खान के कहने पर इन्होंने अपने वजन को काफी कम किया और इसके बाद फिल्म इश्कजादे से बॉलीवुड में एंट्री ली। फिर एक बाद एक इनको फिल्म मिलती है।अर्जुन अपनी हर एक फिल्म के जरिए दर्शकों पर एक अलग छाप छोड़ते थे। अभिनेता के फिल्मी करियर और निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। कई बार सोशल मीडिया पर इनके परिवार और लव लाइफ को लेकर लोग अजीबोगरीब कमेंट कर देते हैं। ऐसे में अभिनेता ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने जरा भी पीछे नहीं हटते। यही वजह है कि बॉलीवुड में एक बेबाक अभिनेता के रूप में जाने जाते है।



एक बार गुस्सा जताते हुए अर्जुन ने लिखा था कि' अगर वो ऐसे ही लोगों की वॉल पर जाकर कुछ अनाप-शनाप बातें लिख दे ,जो कि अपमानजनक हो, तो वो सनसनी खबर बन जाएगी । ठीक वैसे ही जब लोग उनके लिए गलत बातें लिखते हैं। ये कहां तक सही है ? अगर वो भी उनकी ही तरह लोगों की मां ,बहन के बारे में गलत बातें लिखें तो कैसा महसूस होगा ? फिर चाहे वो आपकी बहन ,बेटी या फिर परिवार का कोई सदस्य ही क्यों ना हो ?

अर्जुन ने आगे नाराजगी जताते हुए कहा कि 'कल्पना कीजिए शुरू शुरू में उन्हे किस कदर गुजारना पड़ा होगा। लोगो ने बहुत कहा मेरे बारे मेरी मोटी चमड़ी के बारे में ,इस कारण से मेरे और मेरे परिवार वालों को काफी कुछ सहना पड़ा। मेरी बहन को तो मेरे कारण से काफी कुछ सुनना पड़ा। इसमें तो उसकी जरा सी गलती भी नहीं थी।



अर्जुन का कहना था कि 'मुझे किसी की राय से जरा भी दिक्कत नहीं ,लेकिन जब लोग निजी जिंदगी में घुस जाते हैं ,तो ऐसे में मुझे लगता है कि उन्हें कुछ भी लिखने से पहले एक बार सोचना जरूर चाहिए कि क्या वे इस तरह की चीजों का अपनी जिंदगी में सामना कर पाएंगे। वही ऐसे लोग अगर मेरे सामने मौजूद होते तो वे कभी इस तरह की बातें नहीं करते ,क्योंकि उन्हें अच्छे से पता है कि उन्हें मुझसे इसका अच्छा खासा जवाब मिलता।

अर्जुन की अपकमिंग फिल्मों में कुत्ते शामिल है। इस फिल्म में अन्य अभिनेता के तौर पर तब्बू, नसरुद्दीन शाह, राधिका मदान और कोंकणा सेन शर्मा जैसे बड़े स्टार शामिल है। वही दिशा पटानी, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम के साथ अर्जुन 'एक विलन रिटर्न्स ' में दिखाई देंगे। मौजूदा समय में वो भूमि पेडनेकर के साथ द लेडी किलर फिल्मी प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story