बॉलीवुड

Arbaaz Khan का नाम लेने पर Arjun Kapoor ने Malaika Arora का किया ऐसा हाल, पीठ में हर जगह लगी चोट

Arbaaz Khan का नाम लेने पर Arjun Kapoor ने Malaika Arora का किया ऐसा हाल, पीठ में हर जगह लगी चोट
x
Arbaaz Khan का नाम लेने पर Arjun Kapoor ने Malaika Arora का किया ऐसा हाल, पीठ में हर जगह लगी चोट! Arjun Kapoor did this to Malaika Arora after taking Arbaaz Khan's name, hurt her back everywhere

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Malaika Arora इन दिनों छाई हुई है. 48 साल की उम्र में भी मलाइका बेहद जवान होती जा रही है. एक्ट्रेस की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की कई हसीनाएं फेल हो जाती है. बता दे की मलाइका अरोड़ा ने अपने एक्स हसबैंड Arbaaz Khan से तलाक़ ले लिया था. तलाक़ लेने के बाद एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने से 12 साल छोटे बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ उनके घर में रह रही है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बाद अब इन दोनों के भी शादी की खबरे तेज होने लगी है.

Malaika Arora ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की अभी हमने शादी के बारे में कुछ नहीं सोचा है. साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी कहा की हम एक दूसरे की बेहद इज़्ज़त करते है. मलाइका ने कहा की मै अर्जुन के साथ ही बूढी होना चाहती हूँ. आगे एक्ट्रेस ने कहा की अर्जुन एक परफेक्ट पार्टनर हैं. वो बहुत केयरिंग है.



Malaika Arora ने आगे बताया की अर्जुन कपूर के सामने वो कभी पूर्व पति अरबाज खान का नाम नहीं लेती है. एक्ट्रेस ने बताया की उन्होंने कहा की तुम्हारी जिंदगी में पीछे क्या हुआ मुझे कोई मतलब नहीं. एक्ट्रेस ने आगे कहा की हम रोज रात को रोमांस करते रहते हैं. मलाइका ने बताया की मेरी पीठ में जो जख्म दिख रहे है वो अर्जुन कपूर की दें है. एक्ट्रेस ने आगे कहा की अर्जुन प्यार करते-करते मदहोश हो जाते है. मलाइका ने कहा की अर्जुन के साथ सही मायनों पर वो बेहतर फ्यूचर देखती है.

Next Story