बॉलीवुड

अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा की शादी में पहुंचे थे अर्जुन कपूर, दिखते थे ऐसे

अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा की शादी में पहुंचे थे अर्जुन कपूर, दिखते थे ऐसे
x
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. अर्जुन कपूर फिल्मो से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चे में रहते है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. अर्जुन कपूर फिल्मो से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चे में रहते है. बता दे की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे को 6 साल से डेट कर रहे है. लेकिन दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है और न ही शादी के बारे में कोई ऐलान किया है. फैंस इस कपल के शादी के बंधन में बंधने का इंतज़ार कर रहे है. मलाइका अर्जुन से 12 साल बड़ी हैं. वही हाल ही में एक्टर अर्जुन कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. बताया जा रहा है की ये तस्वीर मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान की शादी की है.

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 1998 में शादी रचाई थी. दोनों की मोहबत के किस्से पहली मुलाक़ात के बाद शुरू हुई थी. बाद में दोनों ने शादी रचा ली थी. अरबाज़ खान के साथ कई साल रहने के बाद 2017 में दोनों ने तलाक़ ले लिया था. बताया जाता है की दोनों के तलाक़ की वजह अर्जुन कपूर थे. उन दिनों अर्जुन कपूर का आना जाना अरबाज़ खान के घर में हुआ करता था. इसी दौरान मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को दिल दे बैठे. मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान की शादी में अर्जुन कपूर कैसे दिखते थे ये तस्वीर आज हम आपको दिखाने जा रहे है.


मलाइका और अरबाज़ खान ने सन 2002 में बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम अरहान खान है. खैर कोर्ट ने अरहान की हिरासत मलाइका को दी थी. अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक़ क्यों हुआ ये भी आज चर्चा का विषय है.

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने तलाक के बाद भी खुश है.

Next Story