बॉलीवुड

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की कभी नहीं हो सकती है शादी, इस खबर को इग्नोर करेंगे तो खुद पछताएंगे

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की कभी नहीं हो सकती है शादी, इस खबर को इग्नोर करेंगे तो खुद पछताएंगे
x
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की कभी नहीं हो सकती है शादी, इस खबर को इग्नोर करेंगे तो खुद पछताएंगे! Arjun Kapoor and Malaika Arora may never get married, if you ignore this news you will regret it

26 जून 2022 को एक्टर अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ पेरिस में अपनी बर्थडे पार्टी मनाई है. दोनों के रिलेशनशिप को लगभग 5 साल बीत चुके है. इस बीच दोनों के फैंस मलाइका और अर्जुन शादी के बंधन में बंध जाए इसका इंतज़ार कर रहे है. लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी इतना आसान नहीं है. दोनों के तरफ से कुछ ऐसे लोग है जो बिलकुल भी दोनों की शादी नहीं देख सकते. यानि की चाहते ही नहीं है की मलाइका और अर्जुन शादी के बंधन में बंधे.

सबसे पहले नाम आता है अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर का. बता दे की सोनम कपूर अर्जुन कपूर की बहन है. और मलाइका अरोड़ा को एक भी पसंद नहीं करती है. बताया जाता है की दोनों की किसी पार्टी में लड़ाई हो गई थी. तब से सोनम मलाइका को अपना दुश्मन मानती है.


दूसरा नाम आता है बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान. जो अपने भाई अरबाज खान के चलते मलाइका और अर्जुन को पसंद नहीं करते है. और नहीं चाहते की दोनों शादी करे.

तीसरा नाम आता है अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर का. दोनों के रिलेशन की शुरुआत से ही दोनों के रिश्ते के खिलाफ है.अर्जुन कपूर और मलाइका के कारण बोनी कपूर खान परिवार से दुश्मनी नहीं लेना चाहते.

चौथा नाम आता है मलाइका अरोड़ा के पूर्व पति अरबाज खान का. मलाइका का धोखा देना अरबाज़ को आज तक अखर रहा है. अरबाज़ अर्जुन को फूटी कौड़ी पसंद नहीं करते. अरबाज खान नहीं चाहते हैं कि उनकी एक्स वाइफ अर्जुन कपूर से शादी करे.


Next Story