बॉलीवुड

34 साल बाद Arhaan Khan ने खोला बड़ा राज! Malaika Arora के अलावा है दूसरी माँ? खुलासा होते ही रोने लगी मलाइका

malaika arhaan arbaaz
x

malaika arhaan arbaaz 

अरबाज खान तलाक होने के बाद भी अपने बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) के साथ नजर आते है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फेमस आइटम डांसर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है. आपको बता दे की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों नए रिएलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में नजर आ रही है. खास बात यह है की इस शो को खुद एक्ट्रेस ही होस्ट कर रही है. जैसा की आप जानते है की मलाइका अरोड़ा ने अपने एक्स पति अरबाज खान से तलाक़ लेने के बाद अर्जुन कपूर के साथ रह रही है. दोनों सितारे एक दूसरे को 5 साल से डेट कर रहे है.

बताते चले की एक्टर अरबाज खान तलाक होने के बाद भी अपने बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) के साथ नजर आते है. भले ही मलाइका और अरबाज़ अलग हो चुके है. लेकिन उन्होंने कहा है की अपने बेटे को लेकर बतौर माता-पिता दोनों कोई समझौता नहीं करते हैं.

अरबाज खान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि मेरा और मलाइका का दृष्टिकोण बेटे अरहान के लिए अलग-अलग है। जहां एक तरफ मैं उसे हर चीज के लिए खुश करना पसंद करता हूं तो वहीं दूसरी तरफ मलाइका बतौर मां अरहान के साथ थोड़ी स्ट्रिक्ट हैं.


आपको बता दे की लाइका अरोड़ा के नए रिएलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' के नेक्स्ट एपिसोड में उनके बेटे अरहान खान नजर आने वाले है. यही नहीं नए एपिसोड में अरहान खान अपनी मम्मी मलाइका अरोड़ा के बारे में कई राज खोलने वाले है.

कैमरे के सामने आकर पहली बार अरहान खान ने कुछ ऐसी बातें बोल दी जिन्हे सुन खुद एक्ट्रेस मलाइका को भी चौक गई. अरहान खान ने मां मलाइका अरोड़ा के बारे में कहा कि मलाइका भले ही उनकी मां हैं लेकिन उनके जीवन में फिलहाल मां की जगह मलाइका अरोड़ा की बहन और उनकी मौसी, अमृता अरोड़ा ने ले ली है. इस बात को सुनकर खुद मलाइका भी दंग रह गई थीं.

Next Story