बॉलीवुड

Kartik Aaryan और Kriti Sanon कर रहे एक-दूसरे को डेट? एक्ट्रेस ने जो खुलासा किया सुनकर रह जायेंगे हैरान

Kartik Aaryan और Kriti Sanon कर रहे एक-दूसरे को डेट? एक्ट्रेस ने जो खुलासा किया सुनकर रह जायेंगे हैरान
x
Kartik Aaryan और Kriti Sanon कर रहे एक-दूसरे को डेट? एक्ट्रेस ने जो खुलासा किया सुनकर रह जायेंगे हैरान!

Bollywood की नामी अभिनेत्री कृति सेनन आजकल चर्चा में है। चर्चा का कारण कुछ खास नहीं बल्कि इनका सोशल मीडिया पर इनका लेटेस्ट विडियो का वायरल होना माना जा रहा. Kriti Sanon बॉलीवुड की की मशहूर अभिनेत्री में से एक है। इन्होंने बहुत कम समय में बॉलीवुड में काफी नाम और शोहरत कमाया है। इन्होंने फिल्मी करियर में कई बड़े स्टार के साथ काम किया है। वही आजकल ये एक बड़े स्टार के साथ फिल्म करने की वजह से काफी चर्चा में है। हाल में ही कृति ने Kartik Aaryan के साथ अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया था। इसी के बाद से ये सोशल मीडिया पर छा गई वीडियो इंटरनेट पर आते ही इनके डेट्स जाने की खबरों ने जोर पकड़ लिया। हालांकि कीर्ति ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज की है

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू के मुताबिक Kartik Aaryan के साथ अफेयर की खबरों के बारे में कृति का कहना था ,' मैं नहीं जानती कि सोशल मीडिया हमारे लिए कितनी हद तक अच्छी है या फिर कितनी बुरी लेकिन जब मैं मुझे ऐसी बातें सुनाई देती तो मेरे मन में मिक्स फीलिंग आती है। कृति कहना था कि अगर ऐसी चीजों को लोग मुझसे पूछने लग जाएंगे तो इससे मुझे जरा भी परेशानी नहीं होती ,लेकिन बस मुझे सिर्फ ऐसा लगता है कि काश मेरी लाइफ उतनी ही इंटरेस्टिंग होती जितना ये सुनने में अच्छा लगता है।


कृति सेनन का रिएक्शन

Kriti Sanon का कहना था कि उन्हें बेशक इस बात की खुशी है कि उनके बारे में कुछ तो लिखा गया वह बड़ी तेजी से लोगो के जेहन से निकल जाता है क्योंकि फैंस की याददाश्त कुछ कमजोर होती है। जैसा कि आपको पता होगा कि सफलता और असफलता दोनो ही अस्थायी होती हैं। ठीक वैसे ही अच्छा और बुरा प्रचार भी अस्थायी होता है। कुछ की शब्दो में कृति में ये तो क्लियर कर दिया कि वो कार्तिक आर्यन को डेट नही कर रही।

कृति सेनन के फिल्मी प्रोजेक्ट

वही अभिनेत्री के हाथो में मौजूदा समय में फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करे तो कृति के पास कई फिल्में है। इन्ही में 'गणपत: पार्ट वन' और 'भेड़िया' का नाम भी लिया जा रहा। इसी के साथ ही कृति के पास प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' जैसी बड़ी फिल्म भी है।आपको बता दे कि इस फिल्म में वो 'सीता' के किरदार में नजर आएगी। इससे पहले ये 'बच्चन पांडे' मूवी शानदार अभिनय करते देखी गई थी। Kartik Aaryanइसमें इनके रोल का जिक्र करे तो इन्होंने एक जर्नलिस्ट का रोल निभाया था।

Next Story