बॉलीवुड

अर्चना पूरन सिंह बेहद ठाठ बाट से अपने बंगले में पति के साथ रहती है देखिए बंगले की अनदेखी फोटो

अर्चना पूरन सिंह बेहद ठाठ बाट से अपने बंगले में पति के साथ रहती है देखिए बंगले की अनदेखी फोटो
x
अर्चना पूरन सिंह अपने पति परमीत सेठी के साथ बेहद शानदार बंगले में रहती है.

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) बॉलीवुड का जाना माना चेहरा है ये बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। वही छोटे पर्दे पर भी इनकी उपस्थिति काफी जबरदस्त होती है। अर्चना फेमस कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में जज के रूप लंबे समय से देखी गई है। अर्चना पूरन सिंह अपने पति परमीत सेठी (Parmeet Sethi) के साथ बेहद शानदार बंगले में रहती है चलिए देखे उनके घर की अनदेखी तस्वीरें

अर्चना पूरन सिंह अपने बंगले की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती हुई नजर आती है। इनका बंगला काफी शानदार है। कॉमेडी तो नही लेकिन जबरदस्त ठहाके लगाने के लिए मशहूर अर्चना पूरन सिंह का आशियाना मुंबई के मड आइलैंड (Mud Island of Mumbai) इलाके में है इस बंगले में वो अपने पति परमीत सेठी और पूरे परिवार के साथ रहती है।



अर्चना पूरन सिंह के इस खूबसूरत बंगले की कीमत की माने तो ये करोड़ों में है। बता दे की अर्चना के घर के पास मिस्टर परफेक्टनिस्ट का यानी आमिर खान (Aamir Khan) का बंगला भी है। हालांकि अर्चना का बंगला (Bungalow) आमिर खान से काफी अधिक बड़ा है।

अर्चना पूरन सिंह का ये बंगला देखने में काफी भव्य है। वही इनके घर में एक बड़ा और बेहद खूबसूरत सा एक लॉन भी है जिसमे परमीत अक्सर काम करते हुए दिखाई देते है।अर्चना पूरन सिंह को पेट्स रखने का बेहद शौक है।

उन्होंने अपने इस प्यारे से बंगले में कई कुत्ते भी पाले हुए है। इसका अंदाजा आप सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट के जरिए लगा सकते है वो अक्सर अपने फेवरेट पेट्स (Favorite pets) की फोटो शेयर करती रहती है।



अर्चना अपने इस शानदार बंगले के भीतरी हिस्से से अक्सर सोशल मीडिया में लाइव वीडियो भी टेलीकास्ट करती है। ज्ञात होगा कि अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का नाम टीवी की सबसे मंहगी सेलिब्रिटीज (Expensive celebrities) में शामिल किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तो अर्चना पूरन सिंह द कपिल शर्मा शो में एक एपिसोड के तकरीबन 10 लाख रुपए चार्ज करती है।

Next Story