बॉलीवुड

अरबाज खान की नई गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने बताया कब करेंगी शादी?

अरबाज खान की नई गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने बताया कब करेंगी शादी?
x
अरबाज खान (Arbaaz Khan) 22 साल छोटी इटैलियन मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को लम्बे समय से डेट कर रहे है.

मुंबई। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से तलाक़ होने के बाद एक्टर अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) इटैलियन मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट करने लगे थे. वही दूसरे तरफ मलाइका अरोड़ा मशहूर एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है. बता दे की दोनों सितारे अपनी नई दुनिया में बेहद खुश है. वही अरबाज़ और जार्जिया को कई मौके में साथ देखा जाता है. दोनों सितारों को फर्क नहीं पड़ता की दुनिया उनके बारे में क्या कह रही है. हाल ही में जार्जिया और अरबाज़ खान के शादी की खबर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. जिसका जवाब एक्ट्रेस जार्जिया ने एक इंटरव्यू के दौरान दिया था. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान कहा की कौन क्या कहता है हमें फर्क नहीं पड़ता है.

जॉर्जिया ने इंटरव्यू में कहा की लाजमी है जब आप किसी मशहूर एक्टर को डेट कर रहे है तो अफवाह फैलना भी लाजमी है. ये आज से नहीं बल्कि फिल्मो के शुरूआती दौर से चलाए आए रहा है. यहाँ तक की आप किसी पॉपुलर शख्स के साथ फ्रेंडिशिप में हो तो उसके भी रिलेशन को लेकर अफवाह फैलाई जाती है. लोग हमारी शादी के बारे में जो भी अफवाह फैला रहे है वो पूरी तरह निराधार है. और न ही मुझे फर्क पड़ता है. शादी के बारे में हमने विचार नहीं किया है. जब कुछ ऐसा होगा तब हम खुद बताएँगे.


जॉर्जिया इटैलियन मॉडल हैं. लेकिन उन्हें भारत बहुत पसंद है. इसलिए वो मुंबई में रहने आ गई। बॉलीवुड में एंट्री के लिए अरबाज खान ने उनकी मदद की थी. जॉर्जिया मुंबई में अरबाज द्वारा गिफ्ट किए फ्लैट में रहती हैं. जार्जिया ने कहा था की उन्हें मुंबई में रहना पसंद है और अपनी सारी उम्र वो यही गुजारना चाहती है.

आपको बता दे की जॉर्जिया और अरबाज खान की उम्र में 22 साल का अंतर है. एक्ट्रेस अरबाज से पूरी 22 साल छोटी है. बावजूद इसके दोनों का प्यार बेहद शानदार है. मलाइका और अरबाज खान ने आपसी सहमति से तलाक़ लिया था.


Next Story