बॉलीवुड

अरबाज खान और विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया की फर्स्ट नाईट कुछ ऐसी थी..

arbaaz khan gf georgia
x

arbaaz khan gf georgia

अरबाज खान (Arbaaz Khan) विदेशी हसीना जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को कई साल से डेट कर रहे है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) ने 17 साल साथ रहने के बाद तलाक़ ले लिया था. तलाक़ के बाद दोनों कपल्स अपनी-अपनी दुनिया में खुश नजर आ रहे है. आपको बता दे की अरबाज खान (Arbaaz Khan) विदेशी हसीना जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को कई साल से डेट कर रहे है. वही मलाइका अरोड़ा भी बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है. अरबाज खान संग रिश्ते को लेकर तो हमेशा जॉर्जिया चर्चा में रहती ही हैं. अपने बोल्ड अंदाज़ से एक्ट्रेस अक्सर लोगो को दीवाना बना देती है. जार्जिया की खूबसूरती देख फैंस हैरान रहते है.

जॉर्जिया के घर से निकलते ही पैपराजी के कैमरे उन्हें घेर लेते है. वहीं जॉर्जिया हसीना इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा पोस्ट कर देती हैं कि देखने वाले खुद को इनका दीवाना बनने से रोक ही नहीं पाते.

बॉलीवुड में शादी के पहले लोग एक दूसरे के साथ रहने लगते है. उनके लिए ये आम बात सी हो गई है. कई ऐसे भी सितारे है जिन्होंने बिना शादी के पेरेंट्स बनने का बोझ उठाया है. बताते चले की एक्ट्रेस जार्जिया भी अरबाज़ खान के साथ उनके घर में ही रहती है. एक्ट्रेस अरबाज़ खान से लगभग 25 साल छोटी है. लेकिन उन्हें अरबाज़ खान से बेहद प्यार है.

बताते चले की एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान हंसी में बताया था की उन्होंने अरबाज़ खान के साथ फर्स्ट नाईट की कहानी बताई. जार्जिया ने बताया की अरबाज़ खान और उनकी पहली रात कुछ खास नहीं थी. एक्ट्रेस ने कहा की हम उस रात बात करते रहे. अरबाज़ ने पूरी रात बात करके मेरी हालत ख़राब कर दी थी. एक्ट्रेस ने आगे ये भी कहा की अरबाज़ खान ने कहा की वो उनसे शादी का वादा तो नहीं करते. बस इतना कहना चाहते है की वो हमेशा उनका ख्याल रखेंगे.


Next Story