बॉलीवुड

अरबाज खान विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया से करेंगे शादी? दिया बड़ा बयान

अरबाज खान विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया से करेंगे शादी? दिया बड़ा बयान
x
अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) अपने गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को लेकर हमेशा चर्चा में रहते है.

अरबाज खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) अपने गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को लेकर हमेशा चर्चा में रहते है. एक्ट्रेस जॉर्जिया हमेशा बोल्ड अंदाज़ को लेकर सोशल मीडिया में छाई रहती है. आपको बता दे की एक्ट्रेस अक्सर हुस्न से ऐसी बिजलियां गिराती हैं कि उनकी अदाओं के साथ-साथ उनके हुस्न के भी फैंस दीवाने हो जाते हैं. एक्ट्रेस का ड्रेस हमेशा सुर्खियों में रहता है. बताते चले की कुछ समय पहले एक्टर अरबाज़ खान ने शादी को लेकर बड़ा बयान दिया था.

बताते चले की एक्टर अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा ने 2017 में तलाक़ ले लिया था. तलाक के बाद दोनों अक्सर अपने-अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते है. तलाक़ के बाद अरबाज़ खान विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे है. वही मलाइका अरोड़ा अपने से 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही है.

अरबाज़ खान से तलाक़ होने के बाद मलाइका अरोड़ा ने कई तरह के आरोप अरबाज़ खान के ऊपर लगाए थे. वही अरबाज़ खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था की उन्होंने मलाइका की ख़ुशी के लिए हर चीज़ की लेकिन शायद कोई कमी रही गई होगी. खैर किस्मत का लिखा कौन तोड सकता है.

अरबाज़ खान ने विदेशी गर्लफ्रेंड जार्जिया को लेकर कहा की शादी का विचार तो अभी नहीं है. और मेरा और जार्जिया का रिश्ता कब तक चलेगा. मुझे नहीं पता है. और न ही इसके बारे में सोच रहा हूँ. जार्जिया मेरा ख्याल रखती है. और इस बात की मुझे ख़ुशी है.

Next Story