बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा को छोटे कपड़े में देख अरबाज़ खान का ऐसा हुआ था हाल

मलाइका अरोड़ा को छोटे कपड़े में देख अरबाज़ खान का ऐसा हुआ था हाल
x
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) की शादी 1998 में हुई थी. बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) की शादी 1998 में हुई थी. बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी. इसके बाद इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं और कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद मलाइका और अरबाज़ ने साल 1998 में शादी कर ली थी. इस शादी से मलाइका और अरबाज़ के घर बेटे अरहान खान का जन्म भी हुआ था.

आज हम आपको एक चैट शो से जुड़ा किस्सा सुनाएंगे जिसमें मलाइका और अरबाज़ दोनों पहुंचे हुए थे. यह बात तब की है जब मलाइका और अरबाज़ अलग नहीं हुए थे. इस चैट शो के होस्ट ने अरबाज़ से शो के दौरान पूछा था कि, 'लोग पूछते हैं कि मलाइका काफी फैशनेबल और छोटे कपड़े पहनती हैं. ऐसे में क्या उन्हें यह देखकर बुरा नहीं लगता?


होस्ट द्वारा पूछे गए इस सवाल पर अरबाज़ ने बड़े ही धैर्य के साथ जवाब देते हुए कहा था, 'नहीं, इसमें बुरा लगने जैसी कोई बात ही नहीं है. मलाइका को पता है कि क्या सही है और क्या गलत'. वहीं, इस चैट शो के दौरान मलाइका ने यह भी कहा था कि, 'हमें अच्छी तरह से पता है कि हमारी लिमिट्स क्या हैं. हम ऐसा कोई काम नहीं करते जिससे लोगों को हमारे ऊपर उंगली उठाने का मौक़ा मिले'.

मलाइका और अरबाज़ शादी के 19 साल बाद साल 2017 में तलाक लेकर अलग हो गए थे. आज मलाइका जहां एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ सीरियस रिलेशन में हैं वहीं अरबाज़ भी इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंद्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं.

Next Story