बॉलीवुड

अरबाज़ खान ने कहा मलाइका अरोड़ा उन्हें वो सुख नहीं दे पाई जो उनकी विदेशी गर्लफ्रेंड ने दिया था, कहा-पूरी रात...

अरबाज़ खान ने कहा मलाइका अरोड़ा उन्हें वो सुख नहीं दे पाई जो उनकी विदेशी गर्लफ्रेंड ने दिया था, कहा-पूरी रात...
x
बात आज अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की, जिनका नाम फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में शुमार होता था.

बात आज अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की, जिनका नाम फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में शुमार होता था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका और अरबाज़ की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी. यहां एक-दूसरे को देखते ही इन्हें प्यार हो गया था. कहते हैं कुछ साल डेट करने के बाद साल 1998 में अरबाज़ और मलाइका ने शादी कर ली थी. इस शादी से इनके घर बेटे अरहान खान का जन्म हुआ था. हालांकि, शादी के 19 साल बाद सबको चौंकाते हुए 2017 में मलाइका और अरबाज़ ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था.

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) हद से ज्यादा बोल्ड हैं. इस बात का सबूत जॉर्जिया का सोशल मीडिया है जो उनके एक से बढ़कर एक हॉट और बोल्ड वीडियो से भरा पड़ा है. जॉर्जिया ने बारिश में भीगते हुए ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में बारिश में भीगती हुई नजर आ रही हैं.

आपको बता दें, जॉर्जिया लंबे वक्त से अरबाज खान (Arbaaz Khan) को डेट कर रही हैं. एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने कहा की मैंने मलाइका अरोड़ा की हर बात मानी है. वो जो चाहती थी हर चीज़ करता था. लेकिन पता नहीं हमारे रिश्ते में क्या कमी रह गई. अरबाज़ खान ने कहा की उन्हें सुख विदेश गर्लफ्रेंड जार्जिया ने दिया है. मलाइका उन्हें खुश नहीं कर पाई है. कहा आज भी पूरी रात मै ये सोचता हूँ की ऐसी क्या कमी रह गई थी. जिससे मलाइका अरोड़ा ने रिश्ते खत्म कर दिया.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story