बॉलीवुड

अरबाज खान 25 साल छोटी विदेशी गर्लफ्रेंड से करने जा रहे शादी? 3 करोड़ रूपए एडवांस में किया खर्च

अरबाज खान 25 साल छोटी विदेशी गर्लफ्रेंड से करने जा रहे शादी? 3 करोड़ रूपए एडवांस में किया खर्च
x

इटली से दो साल पहले मॉडलिंग करने मुंबई आईं जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) लंबे समय से सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। इन दिनों हिंदी भाषा सीखने के साथ जॉर्जिया कथक डांस आदि सीखने में रुचि ले रही हैं।

मलाइका से तलाक के बाद अरबाज खान (Arbaaz Khan) का नाम जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) से जुड़ा। अरबाज अक्सर इवेंट या फिर पार्टी में जॉर्जिया के साथ स्पॉट किए जाते थे। यहां तक कि गणेश उत्सव के दौरान वह उनके पारिवारिक फंक्शन में भी शामिल हुई थीं। जॉर्जिया के इस तरह से अरबाज के परिवार के साथ घुलने-मिलने ने इन अफवाहों से दोनों के अफेयर की खबरों को और जोर मिला। अफेयर की खबरों के बीच अरबाज खान का जॉर्जिया के साथ अपने रिश्ते पर पहला बयान आया है। इस बयान में उन्होंने खुलेआम अपने रिश्ते को कबूल किया।

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने यह बात डेक्कन क्रॉनिकल के इंटरव्यू के दौरान स्वीकार की। अरबाज से जब जॉर्जिया और उनके बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुलकर बात की। अरबाज ने कहा - 'अगर मुझे अपने रिश्ते को छुपाना होता तो इस तरह से सबके सामने नहीं आता। इस वक्त मेरी जिंदगी में जॉर्जिया है। वह मेरी जिंदगी में एक ऐसी शख्स है जो मेरी दोस्त भी है और जिसे मैं डेट भी कर रहा हूं। यह रिश्ता कहां तक जाएगा यह तो वक्त ही बताएगा। इतना जरूर है कि हम दोनों साथ है।'


बताते चले की एक्ट्रेस अरबाज खान से 25 साल छोटी है. एक्ट्रेस को Arbaaz Khan ने एडवांस में 3 करोड़ रूपए फ्लैट खरीदने एक लिए दिया था. अरबाज खान ने जॉर्जिया के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. एक्टर ने कहा की वो शादी का विचार कर रहे है. जल्द ही इसके बारे में अपडेट देंगे.

Next Story