बॉलीवुड

बेटे की वजह से फिर पास आए अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर होते जा रहे दूर

बेटे की वजह से फिर पास आए अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर होते जा रहे दूर
x
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर एक दूसरे को 5 साल से डेट कर रहे है. बता दे की अर्जुन कपूर से पहले मलाइका अरोड़ा ने सन 2017 में अरबाज़ खान से तलाक़ ले लिया था.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर एक दूसरे को 5 साल से डेट कर रहे है. बता दे की अर्जुन कपूर से पहले मलाइका अरोड़ा ने सन 2017 में अरबाज़ खान से तलाक़ ले लिया था. तलाक़ के बाद दोनों सितारे अपनी-अपनी लाइफ में खुश नजर आ रहे थे. बता दे की अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है. अरहान की कस्टडी कोर्ट ने मलाइका अरोड़ा की दी थी. जिसके बाद उनका बेटा उन्ही के साथ रह रहा है. मलाइका अपनी माँ मलाइका की हर बात मानता है.अभी हाल ही में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे मलाइका अरोड़ा अपने एक्स पति यानी अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ खड़ी हैं और इन दोनों के साथ बेटा अरहान भी नजर आ रहा है.

बता दे की मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान एयरपोर्ट में नजर आ आ रहे है. साथ में उनके बेटे अरहान को भी वीडियो में देखा जा रहा है. बताया जा रहा है की अरहान खान विदेश में रहकर पढाई कर रहे है. और वो वेकेशन में मुंबई आये थे. इस वीडियो में दोनों सितारे अपने बेटे को एयरपोर्ट छोड़ने आये है. सोशल मीडिया में दोनों को एक साथ देख फैंस बाते कर रहे है की दोनों अरहान की वजह से करीब आ रहे है. वही लोग अर्जुन कपूर को लेकर कह रहे है की अब उनका क्या होगा ये दोनों तो करीब होते जा रहे है.



मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 1998 में शादी की थी और २०१७ में दोनों का तलाक़ हो गया था. तलाक़ के बाद से दोनों अलग रहने लगे थे. 5 साल तक डेटिंग करने के बाद मलाइका और अरबाज ने हमेशा साथ रहने का वादा एक दूसरे से किया.


Next Story