बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा के कारण अब एक साथ भिड़ेंगे अरबाज खान और अर्जुन कपूर

मलाइका अरोड़ा के कारण अब एक साथ भिड़ेंगे अरबाज खान और अर्जुन कपूर
x
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्‍सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्‍सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है. बताते चल की मलाइका अरोड़ा ने अपने EX पति अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) से 2017 में तलाक़ ले लिया था. वही अब एक्ट्रेस मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही है. एक्ट्रेस हमेशा रिलेशनशिप को लेकर हमेशा दूरियां बनाती रहती है. लेकिन अब हाल ही में एक्ट्रेस को अपने रिलेशन से जुड़े हर राज खोलने पड़ेंगे. मगर अब तो उन्‍हें बोलना ही पड़ेगा. दरअसल एक शो में एक्ट्रेस के EX हस्‍बेंड अरबाज खान (Arbaaz Khan) और करेंट बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) साथ होंगे।

मलाइका आखिर कब तक मौन रहेंगी. अब वह पहली बार अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करती नजर आएंगी और ऐसा मुमकिन होने जा रहे नए शो 'अरोड़ा सिस्‍टर्स' में. अब जैसा कि टाइटल से ही समझ आ रहा है कि ये शो मलाइका और उनकी बहन अमृता का है. दोनों अरोड़ा सिस्‍टर्स एक शो लेकर आ रही हैं, जिसमें मेहमान के तौर पर अरबाज और अर्जुन हिस्‍सा लेंगे.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, मलाइका और अमृता 'अरोड़ा सिस्‍टर्स' को होस्‍ट करेंगी और यह शो डिज्‍नी+हॉटस्‍टार पर प्रसारित होगा. एक सूत्र का कहना है कि अरोड़ा सिस्‍टर्स ने बताया है कि शो में अरबाज और अर्जुन दोनों ही शामिल होंगे, मगर अलग-अलग एपिसोड में नजर आएंगे.

अरबाज से तलाक के बाद मलाइका की जिंदगी में काफी बदलाव आया है, मगर दोनों के बीच दोस्‍ती का रिश्‍ता कायम है और दोनों मिलकर अपने बेटे अरहान का ख्‍याल रख रहे हैं. फिर भी मलाइका की जिंदगी से जुड़ी बहुत कुछ ऐसी बातें हैं, जिनके बारे में फैंस जरूर जानना चाहेंगे. मलाइका की तरह अरबाज भी अपनी जिंदगी में मूव-ऑन कर चुके हैं. वह जॉर्जिया के साथ रिलेशनशिप में हैं.

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि मलाइका-अमृता के शो में उनकी फैमिली और क्‍लोज फ्रेंड्स भी नजर आएंगे. दोनों बहनों के आपसी रिलेशनशिप को लेकर भी बहुत खुलासे होंगे. मलाइका और अमृता की बॉन्डिंग के बारे में हर किसी को पता है. दोनों अपने फैशन सेंस और पार्टियों को लेकर अक्‍सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

खैर, इस शो (Arora Sisters) का सबसे दिलचस्‍प पार्ट तो मलाइका (Malaika Arora) और अरबाज (Arbaaz Khan) को आमने-सामने स्‍क्रीन पर रिलेशनशिप पर चर्चा करते देखना होगा. फैंस को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार रहेगा. मलाइका और अर्जुन (Arjun Kapoor) को ऑनस्‍क्रीन एक साथ गुफ्तगू करते देखना भी काफी दिलचस्‍प होगा.

Next Story