बॉलीवुड

Arbaaz को Malaika की यह आदत नहीं थी पसंद जानिए अभिनेत्री का क्या कहना था अरबाज के बारे में

Arbaaz को Malaika की यह आदत नहीं थी पसंद जानिए अभिनेत्री का क्या कहना था अरबाज के बारे में
x
एक चैट शो में मलाइका और अरबाज ने एक दूसरे की पसंद और नापसंद के बारे में भी खुलकर चर्चा की

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) जब पति पत्नी हुआ करते थे तो उस दौरान दोनों एक दूसरे को लाइक और न पसंद के बारे भी खुलकर बयां करते थे।



मलाइका अरोड़ा और अरबाज ने अपने रास्ते अलग कर लिए है। इनकी शादी से लेकर तलाक (Divorce) की खबरे खासी सुर्खियो में रही। आपको मालूम होगा कि अरबाज और मलाइका की पहली मुलाकात एक फोटोशूट (Photo shoot) के समय हुई थी और ऐसा माना जाता है कि ये पहली नजर में एक दूसरे को दिल दे बैठे। इन्होंने एक दूसरे को लगभग 5 सालों तक डेट किया और उसके बाद मलाइका और अरबाज ने साल 1998 में शादी कर ली।



इनका एक बेटा भी है। हालांकि इनकी शादी सिर्फ 19 साल तक चल सकी। उसके बाद अचानक से इनके तलाक की खबरें आने लगी और अंत में इन्होंने भी इस बात की पुष्टि की वे एक दूसरे से रिश्ता तोड़ रहे है।



असल में मलाइका और अरबाज की लाइफ के बारे में कुछ ऐसे दिलचस्प वाक्यों का जिक्र करेंगे जिन्होंने एक समय में खासी सुर्खियां बटोरी थी। मलाइका और अरबाज एक शो में शिरकत करने पहुंचे थे। यहां होस्ट ने अरबाज से सवाल किया कि 'मलाइका बेहद ग्लैमरस अभिनेत्री (Glamorous actress) हैं फिर वह इतने छोटे कपड़े क्यों पहनती हैं. ये पूछते ही अरबाज बेहद नाराज हो जाते हैं और इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 'मलाइका को ये बेहतर पता है कि उन्हें क्या करना है और क्या नहीं करना है।'



एक चैट शो (Chat Show) में मलाइका और अरबाज ने एक दूसरे की पसंद और नापसंद के बारे में भी खुलकर चर्चा की. मलाइका ने कहा कि उन्हें अरबाज प्यार का इजहार करने का अंदाज बेहद पसंद है लेकिन वो चीजों को कही भी रख देने के आदी है। उनकी यही आदत अभिनेत्री को बिल्कुल पसंद नहीं। वहीं, जब अरबाज का मौका आया तो उन्होंने भी अपनी पत्नी की कमियों को खुलकर उजागर बताते हुए कहा कि मलाइका को अपनी गलती न मानने की आदत उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है। आपको बताते चले कि अरबाज जहां इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Italian model Georgia Andriani) को लंबे समय से डेट कर रहे है। वहीं मलाइका अपने से छोटे उम्र के अभिनेता के अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ रिलेशनशिप (Relationship) में है।

Next Story