बॉलीवुड

अमृता और करीना के अलावा ये हुआ करती थी Saif Ali Khan की गर्लफ्रेंड

अमृता और करीना के अलावा ये हुआ करती थी Saif Ali Khan की गर्लफ्रेंड
x
अमृता से तलाक लेने के बाद सैफ की लाइफ में मॉडल रोजा कैटलानो आई थी। और अभिनेता इनके साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे।

Saif Ali Khan Affair: सैफ अली खान बॉलीवुड पर काफी लंबे अरसे से आज तक राज कर रहे हैं। ये हमेशा अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। सैफ अली खान ने दो शादियां की है। जिसमें इनकी पहली शादी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह (Amrita Singh) से 1991 में हुई थी। अमृता सिंह उस जमाने में दिग्गज अभिनेत्रियों में गिनी जाती थी। उस समय सैफ अली खान का बॉलीवुड में एक्टिंग के कैरियर का जिक्र करें तो उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत ही की थी। सैफ और अमृता ने जब शादी की तो इनके बीच उम्र का भी काफी बड़ा फासला था।

सैफ अली खान और अमृता सिंह (Saif Ali Khan and Amrita Singh)


इनके दो बच्चे भी थे। इनमे बेटी सारा अली खान और बेटे का नाम इब्राहिम अली खान था। इनकी शादी कि कुछ साल बाद ही इनके बीच नोकझोंक की खबरें सुर्खियों में आने लगी। जिसके बाद उन्होंने 2004 में अलग होने का फैसला लिया

सैफ अली खान और रोजा कैटलानो (Saif Ali Khan and Rosa Catalano)


मीडिया रिपोर्ट के के मुताबिक अमृता से तलाक लेने के बाद सैफ की लाइफ में मॉडल रोजा कैटलानो (Rosa Catalano) आई थी। और अभिनेता इनके साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे। ऐसा माना जाता है कि इनकी मुलाकात केन्या में हुई थी। इस मुलाकात के बाद सैफ के प्यार में पड़कर रोजा भारत चली आई थी। सैफ और रोजा का काफी टाइम तक अफेयर भी चला. हालांकि 2007 ऐसी खबर आई कि इनका रोजा के साथ ब्रेकअप हो गया है।

सैफ अली खान और करीना कपूर (Saif Ali Khan and Kareena Kapoor)

रोजा के सैफ कि जिंदगी से जाते ही इनकी जिंदगी मे रंग भरने के लिए करीना कपूर की तभी एंट्री हो गई थी। गौरतलब है कि 2008 में रिलीज की गई फिल्म 'टशन' की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे, और आखिर साल 2012 में इस खूबसूरत जोड़े ने शादी का मन बना लिया था। वही आज बी- टाउन के सबसे परफेक्ट कपल में सैफ और करीना का नाम पॉवर कपल्स में गिना जाता है। सैफ और करीना के दो बेटे हैं, जो कि सोशल मीडिया पर स्टार किड्स होने के नाते छाए रहते हैं।

Next Story