बॉलीवुड

Akshay Kumar के अलावा Salman Khan और इन 5 लोगों से मोहब्बत करती थी Shilpa Shetty. जानिए

Akshay Kumar के अलावा Salman Khan और इन 5 लोगों से मोहब्बत करती थी Shilpa Shetty. जानिए
x
Akshay Kumar के अलावा Salman Khan और इन 5 लोगों से मोहब्बत करती थी Shilpa Shetty! Apart from Akshay Kumar, Shilpa Shetty was in love with Salman Khan and these 5 people

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री Shilpa Shetty के दीवानों की लिस्ट में कई बड़े अभिनेता भी शामिल थे ,जिनमें अक्षय कुमार ,अनुभव सिन्हा,राज कुंद्रा के अलावा एक और अभिनेता शामिल थे। जिन्हें बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से जाना जाता है। शिल्पा की खूबसूरती पर के ये कायल थे। यही वजह है कि एक बार इनका नाम अभिनेत्री के साथ काफी जोड़ा गया था । तो चलिए जानते हैं ,इनकी लव स्टोरी के बारे में और आखिर क्यों इनका रिश्ता टूट गया।

सलमान खान से अफेयर की खबरे

दबंग खान और शिल्पा शेट्टी हमेशा से ही एक अच्छे दोस्त माने गए हैं। इन्होंने बड़े पर्दे पर कई फिल्में की है लोगों को फिल्मों में इनकी केमिस्ट्री खासा पसंद आई। वही एक बार दोनों की क्लोज आने की अफवाह भी खूब उड़ी थी, लेकिन दोनों ने पब्लिकली इस बात को कभी स्वीकार नहीं किया। सलमान के अलावा इनकी जिंदगी में और भी अभिनेता आए थे ,लेकिन इनका रिश्ता आगे बढ़ना सका।अंत में अभिनेत्री ने जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा शादी करके अपना घर बसा लिया। मौजूदा समय में इनके दो बच्चे हैं और इनकी शादी शुदा जिंदगी काफी खुशहाल है । शिल्पा को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना खासा पसंद है। वो अपने बच्चों और परिवार के साथ अक्सर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। पिछले साल इनकी अच्छी खासी गृहस्थी में आंच आ गई थी। खबरों की माने तो राज कुंद्रा के ऊपर पोर्न इंडस्ट्री से जुड़े होने का दावा किया गया था। इस आरोप में उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी । इस दौरान शिल्पा शेट्टी को काफी उतार-चढ़ाव से गुजरना पड़ा । हालांकि अब सब कुछ ठीक हो गया है। राज कुंद्रा जेल से बाहर आ चुके हैं।

शिल्पा की अपकमिंग फिल्में

शिल्पा का फिल्मी करियर हमेशा से ऊंचाइयों में बना रहा ।इन्होंने करीब एक दशक तक फिल्में की और इनकी कई फिल्में हिट भी साबित हुई । मौजूदा समय में भी इनका फिल्में करने का सिलसिला जारी है। ये बेहद जल्द फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी। इस फिल्म में शिल्पा के साथ अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया भी स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्मों के अलावा शिल्पा रियलिटी शो में भी नजर आती रहती है।

Next Story