बॉलीवुड

इस फिल्म के हिट होने के बाद खूब रोई थी अनुष्का शर्मा, इस बात से थी परेशान

इस फिल्म के हिट होने के बाद खूब रोई थी अनुष्का शर्मा, इस बात से थी परेशान
x
इस फिल्म के हिट होने के बाद खूब रोई थी अनुष्का शर्मा, इस बात से थी परेशान! Anushka Sharma cried a lot after the film became a hit, was upset about this

Anushka Sharma Birthday: बॉलीवुड के के कुछ ऐसे स्टार हैं। जिनको कामयाबी फिल्मों में बेहद जल्द मिल जाती है। आलम ये होता है कि दर्शक उन्हें पहली फिल्म से ही बेशुमार प्यार लुटाने लग जाते है लेकिन ऐसे स्टार्स बहुत किस्मत वाले होते है। इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा का नाम भी आता है। इनको फिल्मों में सफलता इनकी पहली ही फिल्म से मिल गई थी। अनुष्का की पहली फिल्म थी बैंड बाजा और बारात ।इस फिल्म के बाद अनुष्का के पास एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर आने लगे थे, तो चलिए जानते हैं इनकी पहली फिल्म के बारे में और उससे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों के बारे में

अनुष्का शर्मा की फिल्मों में पारी फिल्म बैंड बाजा बारात से हुई थी।इस फिल्म में ये रणवीर सिंह के साथ नजर आई थी।आपको जानकर हैरानी होगी अभिनेत्री को अपनी पहली ही फिल्म में किसिंग सीन फिल्माने थे अभिनेता रणवीर सिंह का कहना था कि किसिंग सीन फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड थी और खास बात तो ये है कि उन्होंने ये सीन एक ही टेक में फिल्मा दिया था।

सफल फिल्म के बावजूद रोई थी जब अभिनेत्री

अनुष्का ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि वो अपनी पहली फिल्म की सफलता से काफी से बेहद खुश थी और उन्हें इस बात की एक्सपेक्टेशन थी कि उन्हें इसके लिए अवार्ड जरूर मिलेगा। जब फिल्म फेयर की बेस्ट एक्ट्रेस की कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया जा रहा था तो उस समय अवार्ड को पाने के लिए वो बेहद उत्साहित थी लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ। उस दौरान अवार्ड अवॉर्ड आसीन को नवाजा गया। इसे वो जरा भी बर्दाश्त ना कर सकी। अवॉर्ड शो से घर जाने के बाद वो खूब रोई थी। हालांकि उस समय वो इतनी मैच्योर नही थी उनका सोचना था आसीन साउथ इंडस्ट्री में काम कर चुकी है और उन्हें अपने काम के लिए वहां से अवार्ड भी मिल चुका है। लिहाजा अब उन्हें अवार्ड ना मिलकर अनुष्का के हाथों लगेगा।

बिग बी ने बढ़ाया था मनोबल

अवॉर्ड शो के बीच जब महानायक को उन्हें बुलाया गया तो वो हैरान हो गई थी।उस दौरान बिग बी ने अनुष्का की खूब तारीफें की ,उन्होंने अनुष्का से कहा कि लंबे समय बाद ऐसा टैलेंट देखने को मिला है। बिग बी के मुंह से ये सब बातें सुनकर अनुष्का की मायूसी तुरंत गायब हो गई। असिन अपना अवार्ड लेकर वहां से गुजरी ही थी लेकिन अनुष्का को जो प्रशंसा बिग बी कि मुंह से सुनी उन्हें ऐसा महसूस हुआ कि उन्हें अवार्ड से नवाजा जा चुका है।

Next Story