बॉलीवुड

Anushka Sharma Bodyguard: अनुष्का-विराट के बॉडीगार्ड की इनकम सुन खुल जाएँगी बुद्धि, 10-15 गाड़ियां भी पड़ जाए कम

Anushka Sharma Bodyguard: अनुष्का-विराट के बॉडीगार्ड की इनकम सुन खुल जाएँगी बुद्धि, 10-15 गाड़ियां भी पड़ जाए कम
x
Anushka Sharma Bodyguard: अनुष्का-विराट के बॉडीगार्ड की इनकम सुन खुल जाएँगी बुद्धि, 10-15 गाड़ियां भी पड़ जाए कम! Hearing the income of Anushka-Virat's bodyguard, the intellect will open, 10-15 vehicles may also fall short

Anushka Sharma Virat Kohli Bodyguard Income: Anushka Sharma और Virat Kohli माने जाने एक्टर है. विराट और अनुष्का (Virat and Anushka Sharma) की सिक्योरिटी की जिम्मेदारी देखने वाले सोनू भी दोनों के बहुत क्लोज हैं. अनुष्का और विराट के बॉडीगार्ड सोनू एकदम साए की तरह उनके साथ रहते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की सिक्योरिटी संभालने का काम प्रकाश सिंह उर्फ सोनू करते हैं. सोनू साए की तरह विराट-अनुष्का के साथ रहते हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा चाहे देश में हो या विदेश में उनके बॉडीगार्ड सोनू हमेशा साथ रहते हैं. विराट-अनुष्का के बॉडीगार्ड इस काम के लिए मोटी फीस लेते हैं.



जी हां...इंडस्ट्री का यह पावर कपल अपने बॉडीगार्ड सोनू को 1.2 करोड़ रुपये की सालाना पेमेंट करता है. हर महीने लाखों की सैलरी पाने वाले सोनू अनुष्का-विराट की सेफ्टी को लेकर बिल्कुल भी चांस नहीं लेते हैं. अनुष्का और विराट भी उनका पूरा ध्यान रखते हैं. अनुष्का हर साल अपने बॉडीगार्ड का जन्मदिन भी मनाती हैं. बता दें कि फिल्म जीरो की शूटिंग के दौरान अनुष्का ने सेट पर ही सोनू का बर्थडे सेलिब्रेट किया था.

Next Story