बॉलीवुड

कच्ची उम्र में बॉयफ्रेंड के साथ गाड़ी में इस तरह की हरकत करते पकड़ी गई अनुराग कश्यप की बेटी Aaliyah Kashyap

कच्ची उम्र में बॉयफ्रेंड के साथ गाड़ी में इस तरह की हरकत करते पकड़ी गई अनुराग कश्यप की बेटी Aaliyah Kashyap
x
कच्ची उम्र में बॉयफ्रेंड के साथ गाड़ी में इस तरह की हरकत करते पकड़ी गई अनुराग कश्यप की बेटी Aaliyah Kashyap! Anurag Kashyap daughter Aaliyah Kashyap was caught doing such an act in a car with boyfriend at a young age

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप अपने ब्वॉयफ्रेंड शेन के साथ अपने रिश्ते को खुलकर जाहिर करती हैं. वे अक्सर इंस्टाग्राम पर शेन के साथ बिताए खूबसूरत पलों की झलकियां अपने फैंस को दिखाती हैं. बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप काफी ओपन हैं. वह अक्सर अपने बारे में लोगों से खुल कर बातें करती हैं. वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बताती हैं. वह अपनी अनुभवों से लोगों को सीख भी देती हैं.


हाल ही में Aaliyah Kashyap ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक से बढ़कर एक इंटीमेट तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिनपर हर किसी की नजरें थम रही हैं.


गाड़ी में इंटीमेट होते आलिया ने अपनी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की. लिप लॉक करते आलिया की इस तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. वही एक फोटो में वो कार में गंदी हालत में नजर आ रही है. ऐसे में उन्हें फैंस भला बुरा कह रहे है. खैर ये पहली बार नहीं है. इससे भी पहले Aaliyah Kashyap ने कई तरह के हॉट और बोल्ड सीन दिए है.

Next Story