बॉलीवुड

Anurag Kashyap As Vijay Mallya: विजय माल्या का रोल करेंगे अनुराग कश्यप! फिल्म रिलीज होने वाली है

Anurag Kashyap As Vijay Mallya: विजय माल्या का रोल करेंगे अनुराग कश्यप! फिल्म रिलीज होने वाली है
x
Anurag Kashyap As Vijay Mallya: इस फिल्म का नाम फाइल नंबर 323 (File Number 323) होगा

File Number 323 Release Date: स्कैम 1992 के बाद अब बॉलीवुड के फिल्म मेकर्स देश में हुए अन्य घोटालों पर फिल्म बनाना शुरू कर चुके हैं. भारत में जब सबसे बड़े घोटाले की बात होती है तो पहला नाम विजय माल्या (Vijay Mallya) का आता है. इसी भगोड़े विजय माल्या और उसकी करतूत पर फिल्म बनने जा रही है. और इस फिल्म में विजय माल्या का रोल गैंग्स ऑफ़ वासेपुर जैसी फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) करने वाले हैं.

अनुराग कश्यप विजय माल्या का रोल करेंगे

फिल्म प्रोड्यूसर्स भारत में हुए कुछ बड़े घोटालों पर एक फिल्म लेकर आने वाले हैं. जिसमे विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चौकसी जैसे बिज़नेस टायकून्स द्वारा किए गए स्कैम को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में माल्या का रोल करने के लिए अनुराग कश्यप को चुना गया है.

रिपोर्ट्स की माने तो अनुराग कश्यप को इस रोल के लिए इसी लिए चुना गया है क्योंकि डायरेक्टर की कद काठी और फेसकट विजय माल्या से मिलता जुलता है. वो भगोड़े बिज़नेसमैन के किरदार में फिट बैठते हैं. इसके लिए मेकर्स अनुराग कश्यप से लगातार बात कर रहे हैं. इस फिल्म को कार्तिक के. द्वारा बनाया जा रहा है और कहा जा रहा है कि कार्तिक इस फिल्म को लेकर ग्रैंड विजन रख रहे हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अनुराग को हूबहू विजय माल्या जैसा लुक देने के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप किया जाएगा

फ़ाइल नंबर 323 रिलीज डेट

File Number 323 Release Date: इस फिल्म का टाइटल File Number 323 रखा गया है. जिसकी शूटिंग 20 नवंबर से शुरू होने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग UK और अन्य यूरोपीय देशों में होगी। विजय माल्या के अलावा मेहुल चौकसी और नीरव मोदी का रोल कौन करेगा इसकी तलाश मेकर्स कर रहे हैं. ये फिल्म 2023 में रिलीज होनी है

Next Story