बॉलीवुड

Ankita Lokhande Father Death News: 68 साल की उम्र में अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे का निधन

Ankita Lokhande Father Death News: 68 साल की उम्र में अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे का निधन
x
Ankita Lokhande Father Death: टीवी इंड्रस्ट्री और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है.

Ankita Lokhande Father Death News | Ankita Lokhande Father Death News Hindi Today: टीवी इंड्रस्ट्री और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. एक्ट्रेस की पिता शशिकांत लोखंडे (Shashikant Lokhande Death News In Hindi) की 68 साल की उम्र में मौत हो गई है. अंकिता अपने पिता के बेहद करीब थीं और अक्सर सोशल मीडिया में अपने पिता के साथ वीडियो और फोटो शेयर करती रहती है. पिता के निधन के बाद एक्ट्रेस का रो रो कर बुरा हाल है. सोशल मीडिया वह अक्सर अपने पिता के साथ तस्वीरों और वीडियोज शेयर करती रहती थीं।

आज हुआ अंतिम संस्कार

मिली जानकारी के मुताबिक अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे का शनिवार (12 अगस्त) की रात निधन हो गया था. निधन के पहले उन्हें अस्पताल में भर्ती भी किया गया था. बताया जा रहा है की अंकिता के पिता की तबियत कई महीनो से खराब थी. 68 साल की उम्र में एक्ट्रेस को उनके पिता अकेला छोड़ गए.आज 11 बजे ओशिवारा श्मशान घाट में शशिकांत लोखंडे का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. मौत की खबर की अभी फिलहाल जानकारी नहीं आ सकी है.

सदमे में पहुंची एक्ट्रेस

जानकारी के मुताबिक पिता के निधन से अंकिता गहरे सदमे में हैं. वही उन्हें सँभालने के लिए अंकिता के पति विक्की जैन उनके साथ मौजूद है. एक्ट्रेस की हालत ख़राब है. अंकिता के पिता के निधन की खबर सुन टीवी और बॉलीवुड इंड्रस्ट्री के सितारों का जमवाड़ा लग रहा है. एक्ट्रेस के पिता बैंक में नौकरी करते थे.

Next Story